ऑटोMG Astor : अरे वाह! एमजी की इस एसयूवी...

MG Astor : अरे वाह! एमजी की इस एसयूवी कार पर मिल रही बंपर छूट,आज ही खरीदें,देखें डिटेल

-

होमऑटोMG Astor : अरे वाह! एमजी की इस एसयूवी कार पर मिल रही बंपर छूट,आज ही खरीदें,देखें डिटेल

MG Astor : अरे वाह! एमजी की इस एसयूवी कार पर मिल रही बंपर छूट,आज ही खरीदें,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

MG Astor : भारत में एमजी मोटर की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. क्योंकि कंपनी अपने गाड़ियों में जबरदस्त फीचर्स ऑफर करती है. साथ ही इसका लुक भी काफी शानदार होता है. ऐसे में अगर आप भी एमजी की गाड़ी खरीदना चाह रहे हैं तो आपको MG Astor खरीदना चाहिए. फिलहाल कंपनी इसपर 1.50 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट दे रही है. यह ऑफर कार के टर्बो-पेट्रोल वेरिएंट पर है. वहीं, कार के नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल वेरिएंट पर 75,000 रुपये तक की छूट मिल रही है.

MG Astor
MG Astor

कंपनी के अनुसार इस डिस्काउंट ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है. ध्यान देने वाली बात यह है कि यह ऑफर सीमित समय के लिए ही है. डिस्काउंट ऑफर संबंधी अधिक जानकारी के लिए आपको एमजी मोटर के नजदीकी डीलरशिप पर जाना होगा.

MG Astor : मोटर

MG Astor में मिलने वाले बैटरी पैक की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें इसमें 1.3-लीटर का टर्बों चार्ज इंजन मौजूद है जो 140 PS की पावर और 220 Nm की पीक टॉर्क देता है. इसके अलावा कंपनी 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन का विकल्प भी मिलता है, जो 110 PS की पावर और 144 Nm की पीक टॉर्क पैदा करता है.

MG Astor : फीचर्स

एमजी एस्टर में फीचर्स के तौर पर 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 6- वे एडजस्टेबल पावर ड्राइवर सीट और एक पैनोरमिक सनरूफ सहित ढेर सारे एडवांस फीचर्स मिलते हैं. साथ ही इसमें सेफ्टी के लिए छह एयरबैग और ADAS सिस्टम में एडैप्टिव क्रूज कंट्रोल, फॉरवर्ड कोलिशन अलर्ट, ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग, लेन-कीपिंग असिस्ट, हाई-बीम असिस्ट और ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, 360-डिग्री कैमरा और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम जैसे फीचर्स मिलते हैं.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने उसे 10.52 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 18.69 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. ऐसे ने अगर आप इसके बेस वेरिएंट को खरीदते हैं तो आपको 9 लाख रूपए की पड़ेगा.

ये भी पढ़ें : Cheapest Electric Scooter : बच्चों के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का बना रहे हैं प्लान तो आपके लिए ये ऑप्शन है शानदार

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you