टेकPoco M6 Pro 5G: कम कीमत में धूम मचाएगा...

Poco M6 Pro 5G: कम कीमत में धूम मचाएगा शाओमी का ये फोन, यहां से कर सकते हैं सस्ते में खरीददारी

-

होमटेकPoco M6 Pro 5G: कम कीमत में धूम मचाएगा शाओमी का ये फोन, यहां से कर सकते हैं सस्ते में खरीददारी

Poco M6 Pro 5G: कम कीमत में धूम मचाएगा शाओमी का ये फोन, यहां से कर सकते हैं सस्ते में खरीददारी

Published Date :

Follow Us On :

Poco M6 Pro 5G स्मार्टफोन को जल्द ही भारतीय मार्केट में उतारने की कंपनी तैयारी कर रही है. इसे रेडमी नोट 12आर की जगह लॉन्च किया जाएगा. कुछ दिन पहले ही इस फोन ने दस्तक दी थी लेकिन भारत में ये फोन अपने असल नाम की जगह Poco M6 Pro 5G नाम से पेश किया जाएगा. 5 जी सपोर्ट के साथ आने वाला ये फोन ग्लोबल और भारतीय मार्केट में आने वाले कुछ दिनों में लॉन्च किया जा सकता है. इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं आई है लेकिन टिप्स्टिर्स के मुताबिक इसकी पेशकश के लिए कंपनी बिलकुल तैयार है. हम आपको इस फोन के स्पेसिफिकेशन की डिटेल बता रहे हैं तो चलिए जानते हैं.

क्या मिलते हैं फोन में स्पेसिफिकेशन

याद हो कंपनी ने भारत में Poco M6 Pro को नहीं लॉन्च किया था लेकिन अब 5जी के साथ सीधे तौर पर ग्राहकों को खुशखबरी दे रही है. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.79 इंच का एलसीडी पैनल वाला डिस्प्ले देखने को मिल सकता है. जो फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन और 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ आता है साथ ही 240 हर्टज का टच सैंपलिंग रेट दिया गया है. परफॉरमेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 प्रोसेसर दिया गया है जो 5जी कनेक्टिविटी के साथ आता है. इसमें 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

कैमरा और बैटरी

इसमें फोटोग्राफी के लिए कंपनी 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा ऑफर करती है, साथ ही 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया जाता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिहाज से इसमें 5-मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा रहा है. बैटरी की बात करें तो पॉवर के लिए 5000 MAh की बैटरी दी गई है जो 18 वॉट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you