मनोरंजनIbrahim Ali Khan को मिला एक और बड़े फिल्म...

Ibrahim Ali Khan को मिला एक और बड़े फिल्म का ऑफर, अगले साल तक आयेगी ये फिल्म, जानें

-

होममनोरंजनIbrahim Ali Khan को मिला एक और बड़े फिल्म का ऑफर, अगले साल तक आयेगी ये फिल्म, जानें

Ibrahim Ali Khan को मिला एक और बड़े फिल्म का ऑफर, अगले साल तक आयेगी ये फिल्म, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Ibrahim Ali Khan Movie : बॉलीवुड में आय दिन किसी ना किसी स्टार किड्स के डेब्यू को लेकर खबरें आते रहती है. इस वर्ष शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, खुशी कपूर, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की डेब्यू काफी चर्चा में है. इसी बीच पटौदी खानदान के शहजादे इब्राहिम अली खान के डेब्यू की खबर काफी सुर्खियों में है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म ‘सरजमीन’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. इस फिल्म में इब्राहम, काजोल और मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा खबरे सामने आ रही है कि इब्राहिम को एक और बड़ी फिल्म हाथ लगी है.

ये भी पढ़ें : Fukrey 3 Trailer : सिनेमा घरों में धमाल मचाने लौट आई भोली पंजाबन और फुकरा गैंग, कॉमेडी देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Ibrahim Ali Khan Movie : ‘दिलेर’ फिल्म में आयेंगे नजर

आने वाली इस अपकमिंग फिल्म का नाम ‘दिलेर’ होगा. ये एक रोमांटिक, ड्रामा फिल्म होने वाला है जिसे कुणाल देशमुख के डायरेक्शन में बनाया जायेगा. रिपोर्ट की माने तो इब्राहम ने इस फिल्म के ऑफर आते है हां कर दिया है क्योंकि उन्हें इसकी स्टोरी काफी पसंद आई है. वहीं, खबरों की माने तो बता दें, फिलहाल फिल्म में अभिनेत्री को फाइनल नहीं किया है.

साल के अंत में शुरू होगी इसकी शूटिंग

खबरें की माने तो आपको बता दें, इस फ़िल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू कर दी जायेगी. इसका शूटिंग लोकेशन लंदन में होगा. वहीं, इसे अगले साल तक रिलीज भी कर दिया जायेगा.

करण जौहर करेंगे फिल्म का प्रोडक्शन

फिल्म सरजमीन का प्रोडक्शन करण जौहर करेंगे. साथ ही इसका निर्देशन बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी करेंगे. वहीं, फिल्म को लेकर खबरें निकल कर सामने आई है कि ये डिफेंस पर बेस्ड होगी. हालांकि, फिलहाल इसको लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you