टेकOnePlus के इस धांसू टैब की पहली सेल हुई...

OnePlus के इस धांसू टैब की पहली सेल हुई शुरू, छूट के बाद बस इतनी कीमत में खरीदने मिल रहा मौका

हाल ही में OnePlus ने अपने नए टैबलेट OnePlus Pad Go को लॉन्च किया था इस Pad को काफी आकर्षक लुक और फीचर्स से लैस किया गया है. अब इस टैब की पहली सेल शुरू हो चुकी है आइए आपको बताते हैं कितनी कीमत पर आप इसको खरीद सकते हैं.

-

होमटेकOnePlus के इस धांसू टैब की पहली सेल हुई शुरू, छूट के बाद बस इतनी कीमत में खरीदने मिल रहा मौका

OnePlus के इस धांसू टैब की पहली सेल हुई शुरू, छूट के बाद बस इतनी कीमत में खरीदने मिल रहा मौका

Published Date :

Follow Us On :

हाल ही में OnePlus  ने अपने नए टैबलेट OnePlus Pad Go को लॉन्च किया था. इस Pad को काफी आकर्षक लुक और फीचर्स से लैस किया गया है. अब इस टैब की पहली सेल शुरू हो चुकी है. आइए आपको बताते हैं कितनी कीमत पर आप इसको खरीद सकते हैं.

खासियत

वनप्लस के इस टैब की खासियत होगी बात करें तो इस टैब में 11.35 इंच की 2.4 के रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले दी गई है. जिसकी पिक ब्राइटनेस 400 नीट्स है. यह टैबलेट एंड्रॉयड 13 सॉफ्टवेयर पर संचालित होता है.

रैम और स्टोरेज

वहीं इसमें दो स्टोरेज वेरिएंट पेश किए गए हैं जो 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आते हैं. टैब के स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा 1 TB तक बढ़ाने की सुविधा दी गई है. वहीं इसमें 8GB की रैम दी गई है.

ये भी पढ़ें: Geyser ऑन करते समय रखें इन खास बातों का ख्याल, वरना बम की तरह होगा धमाका

कैमरा और प्रोसेसर

टैब में मीडियाटेक हेलियो G99 प्रोसेसर को लैस किया गया है. वहीं टैब में कैमरे की बात करें तो इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. जबकि बैक कैमरा के रूप में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है.

कीमत

वनप्लस टैब को की कीमत की बात करें तो 8GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के कीमत 19999 रखी गई है वहीं 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23999 रखी गई है. टैब की ये कीमत डिस्काउंट के बाद है अन्य ऑफर्स को आप अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर चेक कर सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you