ऑटोMaruti Suzuki Ertiga को चित करने आ गयी ...

Maruti Suzuki Ertiga को चित करने आ गयी Renault Triber , कातिलाना लूक से मार्केट में मचा रही है बवाल, कीमत बस इतनी

Renault Triber : मौजूदा समय में 7 सीटर फैमिली कार की खूब डिमांड देखने को मिल रही है. ज्यादातर ग्राहक 7 सीटर कार खरीदना पसंद कर रहे हैं, जिस वजह से आय दिन कंपनियां भी सात सीटर कार को पेश कर रही है.

-

होमऑटोMaruti Suzuki Ertiga को चित करने आ गयी Renault Triber , कातिलाना लूक से मार्केट में मचा रही है बवाल, कीमत बस इतनी

Maruti Suzuki Ertiga को चित करने आ गयी Renault Triber , कातिलाना लूक से मार्केट में मचा रही है बवाल, कीमत बस इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Renault Triber : मौजूदा समय में 7 सीटर फैमिली कार की खूब डिमांड देखने को मिल रही है. ज्यादातर ग्राहक 7 सीटर कार खरीदना पसंद कर रहे हैं, जिस वजह से आय दिन कंपनियां भी सात सीटर कार को पेश कर रही है. आज भारतीय मार्केट में कई बेहतरीन 7 सीटर कार मौजूद है, जिसे लोग काफी पसंद कर हैं. ऐसे में अगर आप भी कम कीमत पर शानदार SUV को खरीदने का सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

Renault Triber
Renault Triber

आज हम आपको इस लेख में Renault Motors की सबसे बेहतरीन 7 सीटर कार (Renault Triber) के बारे में बतायेंगे, जो महीनों से मार्केट में धमाल मचा रही है. जी हां दरअसल आपको बता दें कि रेनो ट्राइबर कंपनी की सबसे बेहतरीन 7 Seater Car कार मानी जाती है. इस कार में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स मौजूद है. साथ ही यह कार दमदार इंजन के साथ आती है. बता दे, इस कार में सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिल जाएगा. वहीं, रिपोर्ट की माने तो यह कार सीधे तौर पर मारुति सुजुकी एर्टीगा (Maruti Suzuki Ertiga) को टक्कर देती है.

ये भी पढ़ें : जबरदस्त रेंज और कतीलाना लूक से मार्केट में धमाल मचा रही है Gemopai Ryder इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में मिलेंगे ढेरों फीचर्स

Renault Triber : इंजन

बात करें इस कार में मिलने वाले इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दे इसमें 1-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो पीएस की मैक्स पॉवर और 96 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसके इंजन को 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड एएमटी से जोड़ा गया है. वहीं, रेनो ट्राइबर (Renault Triber) 5 मोनोटोन और 5 डुअल-टोन शेड्स में बाजार में उपलब्ध है. बात करें माईलेज की तो आपकी जानकारी के लिए बता दे यह कार करीब 18 से 19 किमी तक का धांसू माईलेज ऑफर करती है.

Renault Triber : फीचर्स

इसमें कंपनी ने Android Auto और Apple CarPlay, 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, हाइट एडजस्टेबल 6-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, स्टीयरिंग-माउंटेड म्यूजिक, फोन कंट्रोल, एसी वेंट्स, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, सेंटर कंसोल में कूल्ड स्टोरेज और एक डिजीटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे धांसू फीचर्स दिया है.कार को सुरक्षा के लिहाज से भी काफी बेहतरीन बनाया गया है. वहीं सेफ्टी के लिए इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), हिल स्टार्ट असिस्ट (HAS), ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS) और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), 4 एयरबैग (फ्रंट और साइड), ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर और एक रियर-व्यू कैमरा मौजूद है.

कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दे, कंपनी ने अपनी इस कार की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत करीब 6.34 लाख रुपए रखी है. वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 10.50 लाख रुपए तय की गयी है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you