ऑटोमात्र ₹32 हजार की कीमत पर घर ले जाए...

मात्र ₹32 हजार की कीमत पर घर ले जाए चमचमाती Bajaj Pulsar, जल्दी करें कहीं मौका निकल न जाए

Bajaj Pulsar : क्या आप भी कम कीमत में बजाज पल्सर बाइक लेने का सोच रहे हैं? अगर आपका जवाब हां में है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

-

होमऑटोमात्र ₹32 हजार की कीमत पर घर ले जाए चमचमाती Bajaj Pulsar, जल्दी करें कहीं मौका निकल न जाए

मात्र ₹32 हजार की कीमत पर घर ले जाए चमचमाती Bajaj Pulsar, जल्दी करें कहीं मौका निकल न जाए

Published Date :

Follow Us On :

Bajaj Pulsar : क्या आप भी कम कीमत में बजाज पल्सर बाइक लेने का सोच रहे हैं? अगर आपका जवाब हां में है तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में एक ऐसे ऑफर के बारे में बतायेंगे जिसका लाभ उठाकर आप इसे बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं. जी हां इन दिनों पुरानी गाड़ी खरीद बिक्री करने वाली कंपनियां सेकंड हैंड गाड़ियों पर बंपर छुट ऑफर कर रही है, जिसका लाभ आप जमकर उठा सकते हैं. ऐसे में चलिए इस ऑफर के बारे में डिटेल से जानते हैं.

Bajaj Pulsar
Bajaj Pulsar

Bajaj Pulsar : इंजन

बात करें बजाज pulsar में मौजूद इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक में 149.5 cc का इस्तेमाल किया गया है, जो कि 8500 rpm पर 14 PS की पावर और 6500 rpm पर 13.25 Nm का टॉर्क देने में सक्षम है. वहीं, सेफ्टी के लिए बाइक के दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक दिया गया है.

ये भी पढ़ें : Maruti Suzuki Ertiga को चित करने आ गयी Renault Triber , कातिलाना लूक से मार्केट में मचा रही है बवाल, कीमत बस इतनी

Bajaj Pulsar : फीचर्स

बजाज के इस बाइक में आपको सिंगल चैनल एबीएस, एलईडी टेल लाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, फ्यूल गेज, और एनालॉग टैकोमीटर जैसी कुछ खास फीचर्स देखने को मिलता है, जो इसे और भी शानदार बनाता है. वहीं यह 1 लीटर पेट्रोल में 47km की दूरी तय करने में सक्षम है.

कितनी है इसकी कीमत

Bajaj Pulsar Dual Disc BS6की ऑन रोड कीमत 1 लाख 41 हजार रुपए तय की गयी है. ऐसे में अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप सेकंड हैंड बाइक भी खरीद सकते हैं. अगर आप इस बाइक को OLX से सेकंड हैंड खरीदते हैं तो यह आपको लगभग 32,000 रुपए में मिलेगा, जो एक बढ़िया डील हो सकता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you