टेकSmartphone Offers : 43% की छूट पर खरीदें ये...

Smartphone Offers : 43% की छूट पर खरीदें ये ड्यूल कैमरा वाला स्मार्टफोन, जानें कहां मिल रहा है ये ऑफर

Smartphone Offers : क्या आप भी अपने लिए कम बजट में एक बढ़िया और टिकाऊ स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं? अगर हां! तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

-

होमटेकSmartphone Offers : 43% की छूट पर खरीदें ये ड्यूल कैमरा वाला स्मार्टफोन, जानें कहां मिल रहा है ये ऑफर

Smartphone Offers : 43% की छूट पर खरीदें ये ड्यूल कैमरा वाला स्मार्टफोन, जानें कहां मिल रहा है ये ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Smartphone Offers : क्या आप भी अपने लिए कम बजट में एक बढ़िया और टिकाऊ स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं? अगर हां! तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में Samsung के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जो आपके लिए बढ़िया विकल्प हो सकता है. खास बात यह है कि कंपनी इस फोन पर 43% का छूट ऑफर कर रही है. ऐसे में चलिए जल्दी से इस ऑफर के बारे में डिटेल से जानते हैं.

फीचर्स और बैटरी डिटेल

दरअसल! हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम सैमसंग गैलेक्सी f04 (SAMSUNG Galaxy F04) है. इस फोन में 16.51Cm का एचडी डिस्प्ले मिलता है जो 60HZ के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. खास बात यह है कि इसमें 5000mAh लिथियम आयन बैटरी दिया गया है, जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर घंटों चलाया जा सकता है. फोन में Mediatek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है. वही वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 5mp का कैमरा तथा इसका प्राइमरी कैमरा 13MP और सेकेंडरी कैमरा 2MP का है.

ये भी पढ़ें: UPI Transaction दिखा रहा सक्सेसफुल लेकिन खाते में नहीं पहुंचा पैसा, तो झटपट करें ये काम

Smartphone Offers

इस 4GB रैम और 64GB रोम वाले स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 11,499 की कीमत पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. हालांकि कंपनी अभी इस पर 43% का छूट ऑफर कर रही है, जिसके बाद ये फोन आपको महज 6,499 रुपए में मिलेगा. इसके अलावा इस पर क्रेडिट कार्ड डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. साथ ही यदि आपके पास कोई पुराना फोन है तो आपको एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Happy Hormones शरीर को दिलाते हैं कई फायदे, जानें खुश रहने के अनोखे उपाय

Happy Hormones: शरीर में पाया जाने वाला डोपामाइन, सेरोटोनिन...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you