ऑटोOdysse Hawk : मात्र 3 हजार में घर ले...

Odysse Hawk : मात्र 3 हजार में घर ले जाएं चमचमाती EV स्कूटर, लुक देख परिवार वाले हो जाएंगे खुश

Odysse Hawk : घरेलू मार्केट में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है. जिन्हे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इसी सेगमेंट में एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम शामिल हो गया है. जिसका नाम Odysse Hawk है.

-

होमऑटोOdysse Hawk : मात्र 3 हजार में घर ले जाएं चमचमाती EV स्कूटर, लुक देख परिवार वाले हो जाएंगे खुश

Odysse Hawk : मात्र 3 हजार में घर ले जाएं चमचमाती EV स्कूटर, लुक देख परिवार वाले हो जाएंगे खुश

Published Date :

Follow Us On :

Odysse Hawk : घरेलू मार्केट में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर मौजूद है. जिन्हे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इसी सेगमेंट में एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम शामिल हो गया है. जिसका नाम Odysse Hawk है. हाल ही में कम्पनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है. जिसका लुक मार्केट में गदर मचा रहा है. कंपनी ने इस स्कूटर को कई बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश किया है.

Odysse Hawk
Odysse Hawk

साथ ही आपको इसमें जबरदस्त रेंज भी मिल रहा है. ऐसे में अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदने का प्लान बना रहे हैं, लेकिन कम बजट के कारण नहीं खरीद पा रहे हैं तो चिंता की कोई बात नहीं है. बता दे कंपनी इस स्कूटर पर धाकड़ फाइनेंस प्लान ऑफर कर रही है, जिसके मदद से आप इस स्कूटर को बहुत ही कम कीमत पर घर ले जा सकते हैं.

अगर आप कंपनी ने अपने इस धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदते हैं तो आपको 1 लाख रुपए देने पड़ेंगे. इतना पैसा एक बार देना नॉर्मल फैमिली के बस की बात नहीं है. ऐसे में आप इस स्कूटर को ईएमआई पर खरीद सकते हैं. बता दे इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से 1 लाख तक का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आप डाउनपेमेंट करके इसको 3 साल के लिए ईएमआई पर खरीद सकते हैं. बता दे अगर आप इस बाइक को ईएमआई पर खरीदते हैं, तो आपको हर महीने सिर्फ 3,008 रुपए की ईएमआई देने होंगे.

बैटरी और रेंज

अगर बात करें इस स्कूटर के बैटरी के बारे में, तो बता दे कंपनी ने इसमें 2.96 Kwh का बैटरी पैक दिया का इस्तेमाल किया है जो बीएलडीसी तकनीक पर आधारित है. वहीं Odysse Hawk Electric Scooter को एक बार चार्ज करने पर 170 किमी तक चला सकते हैं. इस स्कूटर को नॉर्मल चार्जर से चार्ज करने में 4 घंटे का समय लगता है. यह स्कूटर 45 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड देती है.

Odysse Hawk : फीचर्स

अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मौजूद फीचर्स के बारे में, तो बता दे इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रिमोट स्टार्ट, पुश बटन स्टार्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, क्रूज कंट्रोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, एंटी थेफ्ट लॉक, म्यूजिक सिस्टम, एलईडी हेड लाइट, एलईडी टेल लाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप और लो बैटरी इंडिकेटर जैसे फीचर्स मौजूद है. इसी अलावा इसमें ब्रेकिंग सिस्टम, इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है.

ये भी पढ़ें : Honda Activa 7G: TVs जुपिटर की छुट्टी करने जल्द मार्केट में लॉन्च होगी नई एक्टिवा, कीमत इतना कम कि झट से खरीद लेंगे

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you