ऑटोDucati Panigale V4 R : डुकाटी के इस बाइक...

Ducati Panigale V4 R : डुकाटी के इस बाइक को देख रॉयल एनफील्ड की हालत हुआ खराब, जानें खासियत

-

होमऑटोDucati Panigale V4 R : डुकाटी के इस बाइक को देख रॉयल एनफील्ड की हालत हुआ खराब, जानें खासियत

Ducati Panigale V4 R : डुकाटी के इस बाइक को देख रॉयल एनफील्ड की हालत हुआ खराब, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Ducati Panigale V4 R : यूं तो भारतीय मार्केट में एक से बढ़कर एक पावरफुल बाइक मौजूद है जिसे ग्राहकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. लेकिन आज के इस खबर में हम आपको एक ऐसे बाइक के बारे में बताएंगे जिसे Ducati (डुकाटी) द्वारा पेश किया गया है. चौंकाने वाली बात यह है कि इसकी कीमत 69.99 लाख रुपए रखी गई है. जी हां दरअसल हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उसका नाम Ducati Panigale V4 R है. कंपनी ने इसे जबरदस्त और दमदार इंजन के साथ पेश किया है. ऐसे में चलिए इसकी डिटेल जानते हैं….

Ducati Panigale V4 R
Ducati Panigale V4 R

कैसा है इसका डिजाइन

नई Ducati Panigale V4 R (डुकाटी पैनिगेल वी4 आर) की डिजाइन के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें कार्बन विंग्स और मोटोजीपी-प्रेरित लाइवरी है, जो सफेद प्लेटों को “1” नंबर के साथ इंटीग्रेट करती है.

पावरफुल इंजन

बात करें इसके इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें 998cc का इंजन का इस्तेमाल किया है जो डेस्मोसेडिसी स्ट्रैडेल R V4 इंजन है, जो 215 bhp पावर जेनरेट करता है. वहीं अक्रापोविक एग्जॉस्ट के साथ इसका इंजन 234 bhp तक का पावर पैदा करता है. इसके अलावा इसमें चार राइडिंग मोड्स मिलते हैं, जो इसे और भी खास बनाता है.

Ducati Panigale V4 R : फीचर्स

बात करें इसमें मौजूद फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल और राइड बाय वायर सिस्टम, इंजन ब्रेक कंट्रोल ईवीओ 2 स्ट्रैटेजी, डीक्यूएस के लिए एक नई स्ट्रैटेजी और कूलिंग फैन कंट्रोल अपडेट जैसे फीचर्स मिलते हैं. वहीं यह सीधे तौर पर रॉयल एनफील्ड की गाड़ियों को टक्कर देने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें : इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भौकाल काटने आ गया Lectrix LXS स्कूटर, जानें रेंज, फीचर्स और कीमत

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you