ऑटोइलेक्ट्रिक सेगमेंट में भौकाल काटने आ गया Lectrix LXS...

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भौकाल काटने आ गया Lectrix LXS स्कूटर, जानें रेंज, फीचर्स और कीमत

-

होमऑटोइलेक्ट्रिक सेगमेंट में भौकाल काटने आ गया Lectrix LXS स्कूटर, जानें रेंज, फीचर्स और कीमत

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में भौकाल काटने आ गया Lectrix LXS स्कूटर, जानें रेंज, फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Lectrix LXS : इन दिनों घरेलू बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की काफी डिमांड देखने को मिल रही है. जिस वजह से कंपनी भी नए नए स्कूटर्स को पेश कर रही है. इसी कड़ी में आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे हालही में मार्केट में लॉन्च किया गया है. दरअसल आपको बता दें कि लेक्ट्रिक्स (Lectrix) ने अपना नया G3.0 और G2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लॉन्च कर दिया है. जिसकी बुकिंग भी स्टार्ट हो गई है. वहीं खबरें सामने आ रही है कि इसकी डिलीवरी 16 अगस्त से शुरू हो जायेगी. ऐसे में अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदना चाह रहे हैं तो जल्द से जल्द इसकी बुकिंग कर देना सही होगा.

Lectrix LXS
Lectrix LXS

Lectrix LXS : फीचर्स

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें कई एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया है. लेक्ट्रिक्स एलएक्सएस जी3.0 और जी2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर इंटेग्रेटेड नेविगेशन फीचर, ओटीए अपडेट्स, हेलमेट वार्निंग, व्हीकल डाइग्नोस्टिक, राइड स्टैटिक्स, मोबाइल के द्वारा रिमोट सीट ऑपरेट, एंटी थेफ्ट मैकेनिज्म जैसे फीचर्स से लैस है.

बैटरी पैक

इसमें मिलने वाले बैटरी पैक के बारे में बात करें तो आपको बता दें जी3.0 में कम्पनी ने 3 किलोवॉट और जी2.0 में 2.3kW का बैटरी पैक प्रदान कराया है, जो सिंगल चार्ज में 100km की दूरी तय करता है. वहीं कहां जा रहा है कि लेक्ट्रिक्स एलएक्सएस जी3.0 जी2.0 इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में पहले से मौजूद युलु वेन, ओला एस1 एयर जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर को जोरदार टक्कर देने में सक्षम है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे 1.03 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. इसके अलावा कंपनी इसपर फाइनेंस प्लान भी ऑफर कर सकती है.

ये भी पढ़ें : Ola S1 Air : ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए जुटी ग्राहकों की भीड़, जानें खासियत

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you