टेकSamsung Galaxy F54 की प्री बुकिंग शुरू,इस दिन मार्केट...

Samsung Galaxy F54 की प्री बुकिंग शुरू,इस दिन मार्केट में मारेगा धांसू एंट्री,पढ़ें पूरी डिटेल

-

होमटेकSamsung Galaxy F54 की प्री बुकिंग शुरू,इस दिन मार्केट में मारेगा धांसू एंट्री,पढ़ें पूरी डिटेल

Samsung Galaxy F54 की प्री बुकिंग शुरू,इस दिन मार्केट में मारेगा धांसू एंट्री,पढ़ें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Galaxy F54: सैमसंग अपने चाहने वालों के लिए एक से बढ़कर एक फोन भारत में लगातार लॉन्च करता जा रहा है. इसी क्रम में अब कंपनी 6 जून यानी कल एक और शानदार फोन Samsung Galaxy F54 को लॉन्च करने वाली है. अगर आप इस फोन को अभी प्री बुक करते हैं तो आपको ₹2000 की छूट मिल जाएगी. आइए आपको इस फोन की स्पेसिफिकेशन,कीमत और ऑफर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

सैमसंग के इस फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगी. जो 2,220 x 1,080 पिक्सल के रेजॉल्यूशन और 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ आएगी. फोन में सिक्योरिटी के लिहाज कॉर्निंग गुरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन उपलब्ध करवाया गया है. वहीं ये फोन octa-core Exynos 1380 चिपसेट से संचालित हो सकता है. इसमें वाई-फाई 6 की कनेक्टिविटी प्रदान की जा सकती है.

Sumsung Galaxy F54
Sumsung Galaxy F54

कैमरा

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. जिसमें प्राइमरी सेंसर 108 मेगापिक्सल, ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सेंसर 8 मेगापिक्स और एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर देखने को मिल सकता है. वहीं वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का सेंसर मिलने की उम्मीद है.

बैटरी

इस फोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 6000 mAh की बड़ी बैटरी का पावर सपोर्ट देखने को मिल सकता है. ये बैटरी 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ पेश की जाएगी.

कीमत

इस फोन को कंपनी डार्क ब्लू और सिल्वर कलर वेरिएंट में ऑफर कर सकती है. वहीं इसकी कीमत 25,000 से लेकर 30,000 तक की रेंज के भीतर हो सकती है. कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर कीमत के बारे में कोई भी जानकारी अभी नहीं दी गई है. लेकिन अगर अभी ग्राहक इसे प्री बुक करते हैं तो उन्हें इसके लिए ₹999 देने होंगे उसके बाद जब फोन खरीदेंगे तो ₹2000 का उन्हें सीधा डिस्काउंट मिलेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you