शिक्षाNCL Recruitment 2023: एनसीएल में निकली 700 पदों पर...

NCL Recruitment 2023: एनसीएल में निकली 700 पदों पर भर्ती, बिना परीक्षा होगा सलेक्शन, जानें डिटेल

-

होमशिक्षाNCL Recruitment 2023: एनसीएल में निकली 700 पदों पर भर्ती, बिना परीक्षा होगा सलेक्शन, जानें डिटेल

NCL Recruitment 2023: एनसीएल में निकली 700 पदों पर भर्ती, बिना परीक्षा होगा सलेक्शन, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

NCL Recruitment 2023 : इंजीनियरिंग करने वाले उम्मीदवार के लिए नॉर्दन कोलफील्ड्स लिमिटेड (NCL) में अप्रेंटिसशिप करने का सुनहरा मौका सामने आया है. ऐसे में इच्छुक एवम योग्य उम्मीदवार एनसीएल की ऑफिशियल वेबसाइट www.nclcil.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. बता दें, इस अभियान के तहत 700 पद पर भर्ती किया जाना है. वहीं आवेदन 20 जुलाई से शुरू हो गई थी जो 3 अगस्त तक चलने वाली है. ऐसे में उम्मीदवार को सलाह दी जाती है कि वे जल्द से जल्द आपके कर दें क्योंकि अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं.

NCL Recruitment 2023
NCL Recruitment 2023

NCL Recruitment 2023 : वेकेंसी डिटेल

इस अभियान के तहत उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश रीजन के लिए ग्रेजुएट और टेक्निशियन अप्रेंटिस के 700 पद भरे जाएंगे. इनमें बीसीए से लेकर बीए, बी.फार्मा, बीकॉम, इंजीनियरिंग और डिप्लोमा किए कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं.

NCL Recruitment 2023 : आयु सीमा

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 26 वर्ष होनी चाहिए. वहीं, स्पेशल कैटेगरी को आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी.

बिना परीक्षा दिए होगा चयन

इन वैकेंसी के लिए कैंडिडेट्स का सेलेक्शन मेरिट बेस्ड पर होगा यानी कोई परीक्षा नहीं देनी होगी. इसी प्रकार आवेदन करने के लिए किसी प्रकार का शुल्क भी नहीं देना है. वहीं, सेलेक्ट होने पर ग्रेजुएट अप्रेंटिस को 9000 रुपये सैलरी और टेक्निशयन अप्रेंटिस को 8000 रुपये सैलरी या स्टाइपेन दिया जएगा.

ये भी पढ़ें : IAF Agniveervayu Bharti : भारतीय वायु सेना में निकली बंपर भर्ती, जानें कहां और कैसे करें आवेदन

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you