ऑटोHummer SUV : OMG! इस अजूबा कार का लुक...

Hummer SUV : OMG! इस अजूबा कार का लुक देख लोग हो रहे हैं हैरान, ऊंचाई इतनी कि बैठने के लिए लगेगी सीढ़ी

-

होमऑटोHummer SUV : OMG! इस अजूबा कार का लुक देख लोग हो रहे हैं हैरान, ऊंचाई इतनी कि बैठने के लिए लगेगी सीढ़ी

Hummer SUV : OMG! इस अजूबा कार का लुक देख लोग हो रहे हैं हैरान, ऊंचाई इतनी कि बैठने के लिए लगेगी सीढ़ी

Published Date :

Follow Us On :

Hummer SUV : यूं तो दुनिया में एक से बढ़कर एक गाडियां मौजूद है जिसकी लुक और परफार्मेंस एक दूसरे से काफी अलग होती है. जिसे लोग अपने टेस्ट के अकॉर्डिंग उसे खरीदते हैं. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखते ही आप अचंभित हो जायेंगे. जी हां इस गाड़ी का नाम Giant hummer है जो चलता फिरता पहाड़ लग रही है. इसके ऊंचाई के सामने इंसान भी चींटी के समान लग रहे हैं.

बता दें, हाल ही में ट्विटर अकाउंट @Rainmaker1973 पर Hummer का एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक बेहद ऊंची कार सड़क पर चलती नजर आ रही है. इस कार की साइज इतनी बड़ी और ऊंची है, कि कार कम और ट्रक ज्यादा लग रही है. उसके ठीक बगल से एक आदमी जाते दिख रहा है जो उसके टायर के साइज का है. कार को पीछे करने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. रोड पर कुछ पुलिस की गाड़ियां भी नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें : 400Km की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ गई MG Cyberster EV, जानें क्या है इसमें खास

Hummer SUV : इसे देख चौंक जाएंगे आप

अभी तक आपने इस गाड़ी को केवल फिल्मों में ही देख होगा. बता दें ये कार कुछ ही सेलेब्स के पास है. बताया जा रहा है कि ये कार हमर यूनाइटेड अरब एमिरात के शेख हमद बिन हमदन अल नहयान की है जो सड़क पर चलते समय दो रोड के बराबर जगह छेक लेती है. हालंकि इसको आसानी से चलाया भी जा सकता है. वहीं इसकी लंबाई 14 मीटर और ऊंचाई 5 मीटर है.

शेख के पास है 200 से अधिक कारों का कलैक्शन

आपको जानकारी के लिए बता दें, यह कार शेख की पसंदीदा गाड़ियों में से एक है जिसे वे अपनी शौक के लिए रखे हुए हैं. सोशल मीडिया पर आते ही इस वीडियो ने धूम मचा दी है. अभी तक इसे 20 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. यूजर तरह तरह की टिप्पणियां दे रहे हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you