भारतसिंगापुर-मलेशिया के लिए IRCTC ने ये टूर पैकेज किया...

सिंगापुर-मलेशिया के लिए IRCTC ने ये टूर पैकेज किया शुरू,कम खर्चे में बेहतरीन जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका 

IRCTC Tour Package Singapore Malaysia: आप सिंगापुर - मलेशिया घूमना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है इस फ्लाइट टूर पैकेज के तहत आपको सिंगापुर और मलेशिया में कई दिन रुकने का घूमने का मौका मिलेगा. आइए इस टूर पैकेज के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

-

होमभारतसिंगापुर-मलेशिया के लिए IRCTC ने ये टूर पैकेज किया शुरू,कम खर्चे में बेहतरीन जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका 

सिंगापुर-मलेशिया के लिए IRCTC ने ये टूर पैकेज किया शुरू,कम खर्चे में बेहतरीन जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Tour Package Singapore Malaysia: सिंगापुर और मलेशिया दो ऐसे देश हैं जहां पर भारतीय पर्यटक काफी बड़ी संख्या में घूमने के लिए जाते हैं अगर आप भी सिंगापुर – मलेशिया घूमना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए बेहतरीन टूर पैकेज लेकर आया है इस फ्लाइट टूर पैकेज के तहत आपको सिंगापुर और मलेशिया में कई दिन रुकने का घूमने का मौका मिलेगा. आइए इस टूर पैकेज के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

इतने दिन घूमने का मिलेगा मौका 

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज को 4 दिसंबर को दिल्ली से शुरू किया जाएगा. इस टूर पैकेज में आप सिंगापुर और मलेशिया में 6 दिन और पांच रात तक रुक कर खूब घूम सकेंगे.

ये भी पढ़ें :Israel Attack: हमास ने 4 वर्षीय बच्चे सहित इस पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट,हमारे पास शब्द नहीं-इजरायल 

इन जगहों पर घूमने का मिलेगा मौका

आपको टूर के दौरान सिंगापुर में नाइट सफारी लिटिल इंडिया सिटी टूर,सेंटोसा द्वीप जैसी जगहों पर घुमाया जाएगा.वही मलेशिया में भी वहां की फेमस जगह को घूम जाएगा.

इतना आएगा खर्चा 

इस टूर पैकेज में आने वाले खर्च की बात करें तो डबल शेयरिंग में जाने पर प्रति व्यक्ति खर्च ₹124950 आएगा. इस खर्चे में ही आपके आने जाने, 3 स्टार होटल में रहने खाने ट्रैवल इंश्योरेंस जैसे सभी खर्च शामिल होंगे.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Jaggery benefits:पोषक तत्व से भरपूर है गुड़ , जानें इसके बेहतरीन फायदें

Jaggery benefits:गुड़ (Jaggery) में आयरन, मैग्नीशियम, पोटेशियम का बेहतर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you