भारतIsrael Attack: हमास ने 4 वर्षीय बच्चे सहित इस...

Israel Attack: हमास ने 4 वर्षीय बच्चे सहित इस पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट,हमारे पास शब्द नहीं-इजरायल 

Israel Attack: बीते शनिवार को हमास द्वारा इजराइल पर  किए हमले में अब तक इजरायल के 700 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर है. वही इजरायल के पलटवार में हमास 250 लड़ाकू सहित 400 फिलिस्तीन लोगों के मारे जाने की जानकारी मिली है. इजरायल ने हमास द्वारा एक पूरे परिवार को खत्म करने की तस्वीर X  पर डाली है.

-

होमभारतIsrael Attack: हमास ने 4 वर्षीय बच्चे सहित इस पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट,हमारे पास शब्द नहीं-इजरायल 

Israel Attack: हमास ने 4 वर्षीय बच्चे सहित इस पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट,हमारे पास शब्द नहीं-इजरायल 

Published Date :

Follow Us On :

Israel Attack: बीते शनिवार को हमास द्वारा इजराइल पर  किए हमले में अब तक इजरायल के 900 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की खबर है. वही इजरायल के पलटवार में हमास 250 लड़ाकू सहित 400 फिलिस्तीन लोगों के मारे जाने की जानकारी मिली है. इजरायल ने हमास द्वारा एक पूरे परिवार को खत्म करने की तस्वीर X  पर डाली है और कहा है कि हमारे पास से दुख को प्रकट करने के लिए शब्द नहीं है.

छोटे बच्चों को बनाया निशाना 

इजरायल में X पर एक तस्वीर डालते हुए कहा है कि हमास के आतंकवादियों ने एक पूरे परिवार की हत्या कर दी है हमारे पास शब्द नहीं है. हमास द्वारा इस पूरे परिवार की हत्या में तीन बच्चों सहित उनके माता-पिता शामिल हैं. इन बच्चों के नाम ओमेर (4 वर्ष) शाचर (6 वर्ष) अरविंद (6) वर्ष शामिल हैं.

ये भी पढ़ें : भूटान घुमाने के लिए IRCTC ने ये सस्ता स्पेशल टूर पैकेज किया शुरू,8 दिन रहने का मिलेगा मौका

म्यूजिक फेस्टिवल में 260 लोगों की हुई हत्या 

हमास ने इजरायल के अंदर सबसे ज्यादा हत्याएं एक म्यूजिक फेस्टिवल के अंदर अंधाधुंध गोलीबारी करके की हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस फेस्टिवल में 260 महिलाओं पुरुषों और बच्चों की हत्या हमास द्वारा की गई है. हमास ने समुद्र,जमीन और वायु मार्ग से इजरायल में घुसकर हमला किया है.

पीएम मोदी और कांग्रेस के सुर हुए अलग 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इजरायल के घायलों और मृतकों की प्रति संवेदना व्यक्त की है और कहा है कि हम इस मुश्किल घड़ी में इजरायल के साथ खड़े हैं. वहीं कांग्रेस पार्टी ने अपनी वर्किंग कमेटी में प्रस्ताव पेश करते हुए फिलिस्तीन के पक्ष में बयान जारी किया है.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you