ऑटो400Km की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने...

400Km की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ गई MG Cyberster EV, जानें क्या है इसमें खास

-

होमऑटो400Km की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ गई MG Cyberster EV, जानें क्या है इसमें खास

400Km की रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ गई MG Cyberster EV, जानें क्या है इसमें खास

Published Date :

Follow Us On :

MG Cyberster EV : ग्लोबल मार्केट से लेकर भारतीय मार्केट तक एमजी की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. खास कर इलेक्ट्रिक कार को! कम्पनी जल्द ही अपनी पावरफुल कार साइबरस्टर (MG Cyberster) को जल्द ही लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने इस कार को 2023 शंघाई ऑटो शो में पेश था. वहीं इस सुपरकार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की डिलेट सामने नहीं आई है. वहीं इसे 2024 तक यूरोप और यूके जैसे बड़े ऑटोमोटिव बाजारों में भी लॉन्च कर दिया जायेगा. हालंकि भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

MG Cyberster EV
MG Cyberster EV

MG Cyberster EV : डिजाइन

इसमें मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने फ्रंट को अग्रेसिव, फ्लेयर्ड व्हील आर्च और चौड़े रियर हंच दिए हैं, जो इसके लुक को स्पोर्टी बना रहा है. साथ ही इसमें 20-इंच के अट्रैक्टिव एलॉय व्हील्स मिलते हैं. इसका रियर डेक ग्लॉस ब्लैक फिनिश में हैं, जिस पर MG का लोगो है. पीछे की तरफ, पतले कनेक्टेड LED टेल लाइट्स और तीर के शेप्ड के LED एलिमेंट दिखते हैं. वहीं इस कार में दो लोग ही सफर कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराने आ गई Royal Enfield Gasoline, देगी 100Km की रेंज, जानें खासियत

जबरदस्त रेंज ऑफर करती है

चाइनीज MIIT के रिपोर्ट के अनुसार इस कार की कुछ अहम जानकारी सामने आई है. इसमें मिलने वाले बैटरी पैक के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल इसको लेकर जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि अनुमान है कि इसे सिंगल- मोटर RWD लेआउट या डुअल-मोटर AWD लेआउट में पेश किया जाएगा, जो 310बीएचपी का पावर जनरेट करेगा. वही इसे बाद में 536 bhp पावर पैक के साथ जोड़ा जाएगा. बता दें, यह कार सिंगल चार्ज में 400km तक की रेंज ऑफर करती है.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसकी शुरुआती कीमत 27.5 लाख रुपए होने वाली है. वहीं लुक्स के मामले में यह कार बाजार में मौजूद Ariel P40, Aspark Owl, Lotus Evija, और Pininfarina Battista को टक्कर देगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you