टेक₹100 की मंथली EMI पर घर लाएं ये Room...

₹100 की मंथली EMI पर घर लाएं ये Room Heater, यहां चल रहा गजब का ऑफर

-

होमटेक₹100 की मंथली EMI पर घर लाएं ये Room Heater, यहां चल रहा गजब का ऑफर

₹100 की मंथली EMI पर घर लाएं ये Room Heater, यहां चल रहा गजब का ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Room Heater Discount: दिसंबर का महीना शुरू हो गया है ऐसे में ठंड अपने तेवर दिखाने लगी है. लेकिन आने वाला महीना जनवरी का और भी ठंड से भरा होने वाला है. जिसमें कड़ाके की ठंड पढ़ने वाले हैं. अब ऐसे में लोगों के पास इस ठंड से बाहर निकालने के लिए एक ही ऑप्शन है रूम हीटर खरीद लें.

लेकिन अगर आप का बजट उतना नहीं है कि आप टॉप ब्रांड के रूम हीटर को खरीद सके तो आज हम आपके लिए कम बजट वाले बेहद खास रूम हीटर लेकर आए हैं जिसे आप तगड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं. ये खास ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon पर 67% के साथ चल रहा है जिसका लाभ आप उठा सकते हैं..

Orpat OEH-1220 2000-Watt

Orpat OEH-1220 2000-Watt को कंपनी ने मार्केट में 1298 रुपए के साथ लॉन्च है. लेकिन ऑफर में आप इसे 15 % डिस्काउंट के साथ मात्र 1100 रुपए में खरीद सकते हैं. वहीं अगर बजट नहीं है तो आप 100 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं. यह मिनी रूम हीटर आपको आपके कमरे को ठंड से छुटकारा दिलाएगा.

ये भी पढ़ें: 5000 रुपए की फ्लैट डिस्काउंट में मिल रहा 50MP कैमरा वाला ये 5G फोन, देखें ऑफर

SUMMERCOOL HC_100 Room Heater

अगला नंबर SUMMERCOOL HC_100 Room Heater जिसे आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन पर 67% डिस्काउंट के साथ केवल 999 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं. वैसे इसकी कीमत मार्केट में 2,999 रुपए है. इसमें बटन से कंट्रोल करने के लिए फीचर्स दिया गया है. जिसकी मदद से आप अपने सुविधा अनुसार टेंपरेचर को एडजस्ट कर सकते हैं.

Candes Lava All in One Silent Blower

Candes Lava All in One Silent Blower को कंपनी ने कमाल की टेक्नोलॉजी से लैस किया है. जिसे आप केवल और केवल 2101 रुपए खर्च कर अपने घर ला सकते हैं. वैसे तो इसकी कीमत मार्केट में 3199 रुपए है लेकिन अमेजन पर 34% का डिस्काउंट चल रहा है. अगर आपका बजट नहीं है तो आप इसे 102 रूपए की मंथली EMI के साथ घर ला सकते हैं.

नोट:- इस खबर के बारे दी गई कीमत और ऑफर की जानकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. इसीलिए Bloggistan इस कीमत को लेकर कोई दावा नहीं करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you