टेकEarbuds under 1000: एक हजार से भी कम में...

Earbuds under 1000: एक हजार से भी कम में आते हैं ये बेहतरीन ईयरबड्स, फीचर्स में नहीं है कोई मुकाबला

-

होमटेकEarbuds under 1000: एक हजार से भी कम में आते हैं ये बेहतरीन ईयरबड्स, फीचर्स में नहीं है कोई मुकाबला

Earbuds under 1000: एक हजार से भी कम में आते हैं ये बेहतरीन ईयरबड्स, फीचर्स में नहीं है कोई मुकाबला

Published Date :

Follow Us On :

Earbuds under 1000: आज के समय में वायरलेस ईयरबड्स को लोग खूब तरजीह दे रहे हैं. यही वजह है कंपनियां भी अलग-अलग प्राइस रेंज के हिसाब से ईयरबड्स मार्केट में पेश करती रहती है. कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जिनका बजट ज्यादा नहीं होता है लेकिन वह कम बजट में एक अच्छी क्वालिटी और ऑडियो वाले ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं. अगर आपकी भी चाहतें भी कुछ ऐसी ही हैं तो आप बिल्कुल सही ठिकाने पर आ पहुंचे हैं. इस लेख के माध्यम से हम आपको कुछ ऐसे ईयरबड्स के बारे में बताने वाले हैं. जो Earbuds under 1000 से भी कम की कीमत पर आते हैं लेकिन स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के मामले में यह काफी जानदार है तो चलिए फिर जान लेते हैं इयरबड्स के बारे में.

Ptron Basspods P251

Earbuds under 1000
Ptron Basspods P251

Ptron Basspods P251 को सिर्फ 999 रुपये की कीमत पर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से लिया जा सकता है. इसमें ipx4 की रेटिंग दी गई है, जो इसे पानी और धूल से सुरक्षित रखने का काम करती है. इसमें टाइप सी पोर्ट की सुविधा है जिसके सहारे कुछ ही घंटों में इन्हें चार्ज किया जा सकता है. दिलचस्प बात यह है कि इनमें 50 घंटे का म्यूजिक प्ले-टाइम दिया जाता है और एक बार की चार्जिंग में यह करीब 10 घंटे तक का बैटरी बैक-अप निकाल कर दे देते हैं.

Truke Fit 1

Earbuds under 1000
Ptron Basspods P251

Truke Fit 1 ईयरबड्स को सिर्फ 699 रुपये की कीमत पर आप ले सकते हैं. इनमें सिरी और गूगल वॉइस असिस्टेंट की सुविधाएं दी गई हैं साथ ही ANC यानी एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन का फीचर भी उपलब्ध करवाया गया है. कंपनी का दावा है इन्हें एक बार की सिंगल चार्जिंग में 12 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं. इनकी बैटरी लाइफ साढ़े 3 घंटे की है.

Zebronics Zeb-sound Bomb

Earbuds under 1000
Zebronics Zeb-sound Bomb

जेब्रोनिक्स के द्वारा पेश किए जाने वाले यह बेहतरीन क्वालिटी के ईयरबड्स Amazon पर 899 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हैं. इनमें भी सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसी सुविधाएं प्रदान की जाती है. वहीं 12 घंटे का प्लेबैक मिलता है. सिंगल चार्जिंग में यह 6 से 7 घंटे का बैक-अप दे देते हैं.

ये भी पढ़ें: Vivo Y78 5G: लो जी, मार्केट में आ गया किफायती रेंज में दमदार स्मार्टफोन, फीचर्स देखकर मुंह से निकलेगी वाह!

Croma Truly Wireless Earbuds

Earbuds under 1000
Earbuds under 1000

टाटा कंपनी के चर्चित ब्रांड Croma के द्वारा यह Earbuds पेश किए जाते हैं. इन्हें क्रोमा की ऑनलाइन वेबसाइट के अलावा रिटेल स्टोर्स से भी लिया जा सकता है. यह 15 घंटे तक का प्ले टाइम दे सकते हैं एक बार चार्ज होने पर यह 3 घंटे तक चल जाते हैं. इन्हें सिर्फ 699 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you