टेकVivo Y78 5G: लो जी, मार्केट में आ गया...

Vivo Y78 5G: लो जी, मार्केट में आ गया किफायती रेंज में दमदार स्मार्टफोन, फीचर्स देखकर मुंह से निकलेगी वाह!

-

होमटेकVivo Y78 5G: लो जी, मार्केट में आ गया किफायती रेंज में दमदार स्मार्टफोन, फीचर्स देखकर मुंह से निकलेगी वाह!

Vivo Y78 5G: लो जी, मार्केट में आ गया किफायती रेंज में दमदार स्मार्टफोन, फीचर्स देखकर मुंह से निकलेगी वाह!

Published Date :

Follow Us On :

Vivo Y78 5G: मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने हाल ही में चीनी मार्केट में एक नया हैंडसेट उतारा है. इसे किफायती रेंज में कई कमाल के फीचर के साथ पेश किया गया है. इस लेख में हम आपको इसी फोन के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं. इस लेख को पढ़कर आपको मोटा-माटी आईडिया लग जाएगा कि यह फोन आपके लिए कितना बेस्ट है तो चलिए जान लेते हैं इस फोन की सारी डिटेल्स.

Vivo Y78 5G के स्पेसिफिकेशंस

विवो के इस लेटेस्ट फोन में 6.78 इंच की डिस्प्ले प्रदान की गई है. जो Amoled पैनल के साथ जोड़ी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और 1300 निट्स तक इसकी पिक ब्राइटनेस है, वहीं इसका रेजोल्यूशन 1080x 2400 पिक्सल है. फोन में परफॉर्मेंस के लिहाज से ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर दिया गया है. जो 8GB रैम और 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ में आता है. फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 5 जी, Dual-sim, ब्लूटूथ 5.1, डुअल बैंड वाई-फाई और यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ जीपीएस जैसी सुविधाएं प्रदान की गई हैं.

बैटरी और कैमरा के मामले में कैसा है स्मार्टफोन

Vivo Y78 5G
Vivo Y78 5G

इस फोन के कैमरा की बात करें तो इसमें कंपनी ने रियर पैनल पर डबल कैमरा सेटअप दिया है. जो 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल के डुअल सेंसर के साथ पेश किया जाता है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा प्रदान किया गया है. बैटरी के लिहाज से देखें तो इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी पावर के लिए दी गई है. जो 44 वाट की फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है. सिक्योरिटी के लिहाज से इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी प्रदान की गई है.

ये भी पढ़ें- Whatsapp New Update: व्हाट्ऐप का ये फीचर मचा रहा है हर तरफ धूआं, आप भी तुरंत कर लें ऑन, पढ़ें डिटेल

Vivo Y78 5G की कीमत

बता दें, फिलहाल इस वेरिएंट को भारतीय बाजार में पेश नहीं किया गया है और ना ही कंपनी की तरफ से इसके भारत में लांच को लेकर फिलहाल कोई अपडेट है. इस Vivo Y78 5G को कंपनी ने दो कलर वेरिएंट्स के साथ मार्केट में पेश किया है. जिसमें ड्रीमी गोल्ड और फ्लैर ब्लैक कलर शामिल है. चीन में उतारे गए इस हैंडसेट को 1,699  युआन तकरीबन 20 हजार 100 के आस पास लांच किया गया है. यह प्राइस 8GB रैम और 256 GB वेरिएंट का है. वहीं इसके 12 GB रैम और 256 GB वेरिएंट की कीमत 1,999 युआन रखी गई है. जो भारतीय मुद्रा में 23 हजार 700 के बराबर है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you