ऑटोOla S1 Air : ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर...

Ola S1 Air : ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए जुटी ग्राहकों की भीड़, जानें खासियत

-

होमऑटोOla S1 Air : ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए जुटी ग्राहकों की भीड़, जानें खासियत

Ola S1 Air : ओला के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए जुटी ग्राहकों की भीड़, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

Ola S1 Air : Ola Electric ने हाल ही में अपना शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 एयर (S1 Air) को पेश किया था. जिसे कुछ ही दिनों में ग्राहकों से खूब मिल रहा है. बता दें इस स्कूटर का कुछ ही घंटों में कई हजारों स्कूटरों की बुकिंग हो गई है. वहीं इसका लुक भी काफी शानदार है. साथ यह जबरदस्त रेंज भी ऑफर करता है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं..

Ola S1 Air
Ola S1 Air

Ola S1 Air : बैटरी पैक

इसमें मौजूद बैटरी पैक के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसमें 3 kWh का बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है. इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 125 किलोमीटर की दूरी तय किया जा सकता है. वहीं इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटे की है. कंपनी के मुताबिक ये स्कूटर महज 3.3 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें : Hummer SUV : OMG! इस अजूबा कार का लुक देख लोग हो रहे हैं हैरान, ऊंचाई इतनी कि बैठने के लिए लगेगी सीढ़ी

Ola S1 Air : फीचर्स

इसमें मौजूद फीचर्स के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें कंपनी ने नेविगेशन, फ्लैट फुटबोर्ड, डिजिटल की, म्यूजिक, 34 लीटर बूट स्पेस, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, स्टाइलिश टर्न इंडिकेटर जैसे फीचर्स का इस्तेमाल किया है जो इसे और भी खास बनाता है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे 1.09 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. हालंकि यह कीमत 30 जुलाई तक के लिए ही है. इसके बाद से इसकी कीमत बढ़ जाएगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you