ऑटोBest Mileage Bikes : ये हैं देश की सबसे...

Best Mileage Bikes : ये हैं देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक, जानें कीमत और अन्य डिटेल्स

-

होमऑटोBest Mileage Bikes : ये हैं देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक, जानें कीमत और अन्य डिटेल्स

Best Mileage Bikes : ये हैं देश की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक, जानें कीमत और अन्य डिटेल्स

Published Date :

Follow Us On :

Best Mileage Bikes : क्या आप भी बढ़िया रेंज ऑफर करने वाली बाइक को खरीदना चाहते हैं? अगर हां तो यह खबर आपने लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में कुछ ऐसे ही बाइक्स के बारे में बताएंगे जो कम कीमत में बढ़िया माइलेज देती है. साथ ही इन बाइक्स में शानदार फीचर्स भी देखने को मिलता है. वहीं इसका लुक भी काफी कमाल का है. ऐसे में चलिए इन बाइक्स के बारे में जानते हैं…

Best Mileage Bikes
Bajaj Platina 110

Best Mileage Bikes : Bajaj Platina 100

100cc सेगमेंट में बजाज प्लेटिना 100 की खूब डिमांड है. ग्राहक इस बाइक को सालों से खूब पसंद कर रहे हैं जिस वजह से आज भी इस बाइक की रुतबा वैसे ही बरकरार है. इसकी कीमत 65,994 रुपए रखी गई है. वहीं इसका इंजन 7.91 बीएचपी का पावर जेनरेट करता है. Bajaj Platina 100 – 72 किलोमीटर का माइलेज ऑफर करती है. फीचर्स के तौर पर इसमें देने ग्राफिक्स, अलॉय व्हील, एलईडी डीआरएल (डेटाइम रनिंग लाइट) और एक इलेक्ट्रिक स्टार्ट आदि दिए गए है.

TVS Sport

भारतीय मार्केट में शायद ही कोई होगा जिसने टीवीएस स्पोर्ट का नाम नहीं सुना होगा. यह बाइक अपने लंबी रेंज के लिए पूरे मार्केट में फेमस है. इसमें 109cc का इंजन मिलता है जो 8.18 bhp का पीक पावर जेनरेट करता है. वहीं यह एक लीटर पेट्रोल में 70 किमी की दूरी तय करता है. टीवीएस स्पोर्ट की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 63,900 रुपये है.

Bajaj CT 110

Bajaj CT 110 को 66,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है. यह बाइक सिंगल चार्ज में 70km की दूरी तय करता है. वहीं इसके लुक पर भी काफी काम किया गया है, जिस वजह से ग्राहक खींचें चले आते हैं..

ये भी पढ़ें Ducati Panigale V4 R : डुकाटी के इस बाइक को देख रॉयल एनफील्ड की हालत हुआ खराब, जानें खासियत

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you