टेकदिल चुराने आ गया Samsung का ये धांसू फोन,...

दिल चुराने आ गया Samsung का ये धांसू फोन, 50MP का धांसू कैमरा दे रहा सबको मात

-

होमटेकदिल चुराने आ गया Samsung का ये धांसू फोन, 50MP का धांसू कैमरा दे रहा सबको मात

दिल चुराने आ गया Samsung का ये धांसू फोन, 50MP का धांसू कैमरा दे रहा सबको मात

Published Date :

Follow Us On :

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने मिड रेंज सेगमेंट में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy A14 4G लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने फिलहाल इस फोन को मलेशिया में लॉन्च किया है. लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही इसे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन में 50MP का दमदार कैमरा और मीडियाटेक का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है साथ ही इसमें बड़ी बैटरी भी मिलती है. आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स.

Samsung Galaxy A14 4G डिस्प्ले और रैम

फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy A14 4G स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. फोन में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है साथ ही Galaxy A14 4G में मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 आधारित One UI 5.0 पर चलता है.

Samsung
image_sours google

Samsung Galaxy A14 4G कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए Galaxy A14 4G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लैंस मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी Type-C पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Samsung Galaxy A14 4G कीमत

कीमत की बात करें तो Samsung Galaxy A14 4G के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 799 मलेशियन रिंगित लगभग 14,700 रुपए है. ये फोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, सिल्वर और डार्क रेड में आता है. Galaxy A14 4G स्मार्टफोन कंपनी की मलेशियन वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.उम्मीद की जा रही है कि फोन जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है.

ये भी पढ़ें : Aadhaar-PAN Link: आयकर विभाग की चेतावनी – 31 मार्च तक अपने पैन कार्ड को आधार से कर लें लिंक,नहीं तो बन जाएगा कूड़ा

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you