भारतWeather Update: दिल्ली NCR में उमस करेगी लोगों को...

Weather Update: दिल्ली NCR में उमस करेगी लोगों को बेहाल,जानें देश के मौसम का हाल

-

होमभारतWeather Update: दिल्ली NCR में उमस करेगी लोगों को बेहाल,जानें देश के मौसम का हाल

Weather Update: दिल्ली NCR में उमस करेगी लोगों को बेहाल,जानें देश के मौसम का हाल

Published Date :

Follow Us On :

Weather Update: देश के अधिकतर हिस्सों में बारिश का सिलसिला लगभग थम गया है इसके कारण अब गर्मी और उमस लोगों को परेशान कर रही है. आज पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, गोवा, आंध्रप्रदेश छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश के कुछ इलाकों में हल्की बरसात देखने को मिल सकती है. आइए आपको मौसम की डिटेल विस्तार से बताते हैं.

दिल्ली में बढ़ेगा तापमान

दिल्ली में मौसम की बात करें तो आज 29 अगस्त को राष्ट्रीय राजधानी में बादल छाए रहेंगे लेकिन बारिश की संभावना कम है. दिल्ली वासियों को गर्मी और उमस का सामना करना पड़ेगा.आज दिल्ली का तापमान 26 डिग्री और अधिकतम तापमान 37 डिग्री रह सकता है. दिल्ली एनसीआर में भी कमोबेश यही हाल रहेगा.

यूपी में नहीं होगी बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक आज (29 अगस्त) को उत्तर प्रदेश में बारिश की संभावना कम है लेकिन कुछ जिलों में बादल छाए रहेंगे. प्रदेश में लोगों को उमस और गर्मी का सामना करना पड़ेगा. गाजियाबाद नोएडा में भी तेज धूप देखने को नहीं मिलेगी.राजधानी लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 27 और अधिकतम तापमान 35 रहेगा.

ये भी पढ़े:Vande Bharat: मध्यप्रदेश-गुजरात को रेलवे का तोहफा,इस रूट पर जल्द चलाई जाएगी वंदे भारत एक्सप्रेस

Weather Update
Weather Update

हिमाचल-उत्तराखंड में में होगी हल्की बूंदाबांदी

पिछले दिनों ही भारी बारिश के कारण हिमाचल प्रदेश में कुल्लू मंडी नेशनल हाईवे बहुत बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है जिसके कारण लोगों को 10 घण्टे तक जाम में फंसाना पड़ रहा है. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने कहा है कि एक हफ्ते में सड़कों को ठीक करने की कोशिश की जाएगी. हिमाचल सरकार ने राज्य में बाहर से आने वाले पर्यटकों को यात्रा न करने की सलाह दी है. फिलहाल प्रदेश में कुछ जगह पर हल्की बूंदाबांदी हो सकती है. वही बात तो उत्तराखंड की करें तो उत्तराखंड में भी हल्की की बारिश कुछ जगह देखने को मिलेगी.

आपकेलिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

क्यों नहीं चार्ज करना चाहिए 100% फोन, जानें असली वजह

phone Charging Tips: स्मार्टफोन लोगों के जीवन से जुड़ा...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you