ऑटो₹4 लाख से भी कम कीमत पर घर ले...

₹4 लाख से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Maruti की ये चमचमाती कार, घरवाले देखते ही हो जायेंगे खुश

Maruti Alto K10 : क्या आप भी 4 लाख रुपए से कम कीमत में एक बढ़िया गाड़ी खरीदने का सोच रहे हैं? अगर हां तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है.

-

होमऑटो₹4 लाख से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Maruti की ये चमचमाती कार, घरवाले देखते ही हो जायेंगे खुश

₹4 लाख से भी कम कीमत पर घर ले जाएं Maruti की ये चमचमाती कार, घरवाले देखते ही हो जायेंगे खुश

Published Date :

Follow Us On :

Maruti Alto K10 : क्या आप भी 4 लाख रुपए से कम कीमत में एक बढ़िया गाड़ी खरीदने का सोच रहे हैं? अगर हां तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको एक ऐसे कार के बारे में बताएंगे जो किफायती होने के बढ़िया रेंज ऑफर करती है. साथ ही इसका लुक भी काफी शानदार है. खास बात ये है कि इसमें मैन्युअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दोनों मिलता है.

दरअसल, हम जिस कार के बारे में बात कर रहे हैं वो मारुति सुजुकी की अब तक की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ियों में से एक है. जी हां Alto k10.. नाम तो आपने सुना ही होगा. इस कार ने भारतीय बाजार में काफी लोकप्रियता हासिल की है. आज भी ग्राहक इसकी डिमांड करते हैं, जिस वजह से समय समय पर इसमें अपडेट किया जाता रहता है. कंपनी ने इस कार को 3.99 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वही इसकी टॉप मॉडल को खरीदने के लिए 6.56 लाख रुपए का होना जरूरी है.

ये भी पढे़ SmartXonnect तकनीक के साथ धुआं उड़ाने आ गया TVS Jupiter 125, जानें कीमत और खासियत

1 लीटर पेट्रोल में 24km तक का सफर तय कर सकते हैं

मारुति सुजुकी अल्टो k10 में 1.0 लीटर, 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 66bhp की पावर और 89एनएम का टॉर्क पैदा करता है. इसके मोटर के 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और AMT यूनिट के साथ कनेक्ट किया गया है. ये कार साथ वेरिएंट और 6 रंगों में आती है. ऐसे में यदि आप इसे खरीदते हैं तो आपको अपने मन पसन्द कलर चुनने में मदद मिलेगा.

Maruti Alto K10 : फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स

मारुति सुजुकी अल्टो k10 में 7 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, 3 स्पोक स्टीयरिंग व्हील, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, सेंटर कंसोल पर कप होल्डर आदि दिया गया है, सुरक्षा के लिए ड्यूल एयरबैग, EBD के साथ ABS, रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम और सीट बेल्ट रिमाइंडर सिस्टम आदि देखने को मिलता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you