ऑटो₹2300 से भी कम कीमत पर घर ले जाएं...

₹2300 से भी कम कीमत पर घर ले जाएं चमचमाता Jitendra JET 320 ईवी स्कूटर, स्मार्ट फीचर्स लूट लेंगे फैमिली वालों का दिल

दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Jitendra JET 320 है. इस स्कूटर को हाल ही में लॉन्च किया गया है.

-

होमऑटो₹2300 से भी कम कीमत पर घर ले जाएं चमचमाता Jitendra JET 320 ईवी स्कूटर, स्मार्ट फीचर्स लूट लेंगे फैमिली वालों का दिल

₹2300 से भी कम कीमत पर घर ले जाएं चमचमाता Jitendra JET 320 ईवी स्कूटर, स्मार्ट फीचर्स लूट लेंगे फैमिली वालों का दिल

Published Date :

Follow Us On :

Jitendra JET 320 : क्या आप भी किसी ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के तलाश में हैं जो कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आती हो? अगर आपका जवाब हां में हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, मौजूदा समय स्मार्ट फीचर्स वाला स्कूटर का सस्ते के मिलना बहुत मुश्किल है. इसे खरीदने के लिए आपका बजट हाई होना चाहिए. लेकिन आपका बजट साथ नहीं दे रहा है तो अब चिंता की कोई बात नहीं है.

Jitendra JET 320
Jitendra JET 320

आज हम आपको एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे आप बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं. जी हां दरअसल हम जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम Jitendra JET 320 है. इस स्कूटर को हाल ही में लॉन्च किया गया है. बता दें, यह स्कूटर शानदार रेंज और स्कर्ट फीचर्स के साथ आती है. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं.

ये भी पढ़ें : Electric Bike : 350km रेंज के साथ मार्केट में बवाल मचाने आ रही धांसू इलेक्ट्रिक बाइक, महज 3.5 सेकंड में पकड़ेगी 100km/hr की रफ्तार

Jitendra JET 320 : क्या है इसकी कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इस स्कूटर को ₹72,856 की एक्सशोरूम कीमत पर पेश किया है ऐसे में अगर इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपके पास 73 हजार रुपए का होना जरूरी है. लेकिन अगर आपके पास उतना पैसा नहीं है तो चिंता की कोई बात नहीं है. आप कंपनी द्वारा मिल रहे फाइनेंस प्लान के जरिए भी इस स्कूटर को खरीद सकते हैं.

क्या है कंपनी का फाइनेंस प्लान

इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपको किसी भी ऑनलाइन बैंक से 69424 रुपए का लोन मिल जायेगा. जिसके बाद आप कंपनी को 7714 रुपए का डाउन पेमेंट कर इसे अपने नाम कर सकते हैं. अगर आप इसे 3 साल के लोन अवधी पर खरीदते हैं तो आपको 9.7% की ब्याज दर से हर महीने 2221 ईएमआई भरना पड़ेगा.

Jitendra JET 320 : बैटरी पैक और रेंज

बात करें इसमें मौजूद बैटरी पैक के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने Jitendra JET 320 इलेक्ट्रिक स्कूटर 1.56 kwh की लीथियम आयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है. जिसे 250 वाट की बीएलडीसी तकनीक वाली इलेक्ट्रिक मोटर को कनेक्ट किया गया है. यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 70km की दूरी तय करने में सक्षम है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड 25kmph है. फीचर्स के तौर पर इसमें डिजीटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डीआरएलएस, कीलेस इग्निटेशन जैसे स्मार्ट फीचर्स मौजूद है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you