टेकबेहद सस्ते दाम में खरीदें ये 3 Room Heater,...

बेहद सस्ते दाम में खरीदें ये 3 Room Heater, अभी चेक कर लें ऑफर

-

होमटेकबेहद सस्ते दाम में खरीदें ये 3 Room Heater, अभी चेक कर लें ऑफर

बेहद सस्ते दाम में खरीदें ये 3 Room Heater, अभी चेक कर लें ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप अपने घर के लिए रूम हीटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा बेहद खास ऑफर लेकर आए हैं. जहां से आप 50% की छूट पर ब्रांड रूम हीटर खरीद सकते हैं जो वारंटी के साथ-साथ कई घंटे तक आपके रूम को गर्म करते हैं इतना ही नहीं इनमें कई सारे कमल के फीचर्स भी दिए गए हैं और सेफ्टी के लिए भी खासकर फीचर दिया गया है. तो आइए अमेजॉन पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर को देखते है..

Room Heater

AEXERO 2000W PTC Ceramic Room Heater

AEXERO का यह 2000W PTC Ceramic Room Heater को 2000 वाट पावर के साथ 12 घंटे की टाइमर के साथ आता है. यह बिजली की भी कम खपत करता है. इसकी कीमत 5,999 रुपए है लेकिन इसे 18% डिस्काउंट के साथ 4,899 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: मात्र ₹417 की मंथली EMI पर खरीदें Motorola का ये 5G फोन, फटाफट देखें ऑफर

Warmex 750/1500 Watts Electric Table Top Fan Heater

Warmex का यह Warmex 750/1500 Watts Electric Table Top Fan Heater को आप केवल 216 रुपए की मंथली EMI पर खरीद सकते हैं. वैसे तो इसकी कीमत 6,332 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 4449 रुपए में खरीद सकते है. यह रूम हिटर कम बिजली खपत में लंबे समय तक रूम को गर्म रखता है.

Khaitan Orfin K0 2117 Nexo Fan Room Heater

Khaitan का यह 2000W Orfin K0 2117 Nexo Fan Room Heater को 2000 वाट पावर के साथ 8 घंटे की टाइमर के साथ आता है. यह बिजली की भी कम खपत करता है. इसकी कीमत 2665 रुपए है लेकिन इसे 48% डिस्काउंट के साथ 1399 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- Amazon पर चल रहे इस बेहद खास ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि कीमत और ऑफर में बदलाव होता रहता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you