टेकWhatsApp जल्द लाना वाला है ये नया अपडेट,यूजर्स को...

WhatsApp जल्द लाना वाला है ये नया अपडेट,यूजर्स को मिलेगा ये स्पेशल फीचर्स, जानें

-

होमटेकWhatsApp जल्द लाना वाला है ये नया अपडेट,यूजर्स को मिलेगा ये स्पेशल फीचर्स, जानें

WhatsApp जल्द लाना वाला है ये नया अपडेट,यूजर्स को मिलेगा ये स्पेशल फीचर्स, जानें

Published Date :

Follow Us On :

WhatsApp Update: वॉट्सऐप जल्द ही अपने यूजर्स को एक नया फीचर देने जा रहा है। जिसकी टेस्टिंग वॉट्सऐप कर रहा है। यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए वॉट्सऐप समय-समय पर नया अपडेट लाता रहता है। इस बीच, वॉट्सऐप एक नये फीचर की टेस्टिंग कर रहा है जो फिलहाल कुछ बीटा टेस्टर्स के पास उपलब्ध है। बता दें कि वॉट्सऐप एंड्रॉइड यूजर्स के लिए चैट विंडो में लास्ट सीन के साथ प्रोफाइल इनफार्मेशन को दिखाने के लिए काम में लगा हुआ है। जिसका मतलब यह हुआ कि इस नए फीचर आने के बाद आप चैट विंडो में यूजर के लास्ट सीन के साथ ही प्रोफाइल इनफार्मेशन को भी देख सकेंगे। सिर्फ इतना ही नहीं यूजर लास्ट सीन और प्रोफाइल इनफार्मेशन के बीच स्विच कर पाएंगे।

लास्ट सीन आपको तब दिखेगा जब सामने वाले व्यक्ति और इसे ऑन किया होगा। चैट विंडो से किसी यूजर की स्थिति को तुरंत जांचने की क्षमता वास्तव में उपयोगी है क्योंकि अब आपको प्रोफ़ाइल इनफार्मेशन जानने के लिए स्क्रीन को करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप ये बाहर से ही देख सकेंगे। इससे आपको यूजर्स के नए स्टेटस भी दिखते रहेंगे।

ये भी पढ़ें: मात्र ₹417 की मंथली EMI पर खरीदें Motorola का ये 5G फोन, फटाफट देखें ऑफर

फिल्हाल ये अपडेट वॉट्सऐप के डेवलपमेंट पर नजर बनाए रखने वाली वेबसाइट Wabetainfo ने शेयर किया है। नया फीचर एंड्रॉइड बीटा के 2.23.25.11 वर्जन में देखा गया है। यदि आप भी कंपनी के लेटेस्ट फीचर सबसे पहले पाना चाहते हैं तो कंपनी के बीटा प्रोग्राम के लिए एनरोल कर सकते हैं।

कई और फीचर्स पर काम कर रही कंपनी

इस फीचर के अलावा वॉट्सऐप और कई नए फीचर्स पर काम कर रहा है। पिछले कुछ समय में कंपनी ने शॉर्टकट बटन, जो आपको चैटजीपीटी-जैसे एआई-संचालित चैटबॉट के साथ बातचीत करने की सुविधा देता है, समूह वार्तालापों के लिए नई वॉयस चैट, एंड्रॉइड और आईओएस के लिए ईमेल सत्यापन आदि प्रदान किया है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you