टेक5 दिसंबर को लांच होने जा रहा है OnePlus...

5 दिसंबर को लांच होने जा रहा है OnePlus का ये स्पेशल स्मार्टफोन,जानें कीमत और फीचर्स

-

होमटेक5 दिसंबर को लांच होने जा रहा है OnePlus का ये स्पेशल स्मार्टफोन,जानें कीमत और फीचर्स

5 दिसंबर को लांच होने जा रहा है OnePlus का ये स्पेशल स्मार्टफोन,जानें कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

OnePlus: अगर आप भी कोई स्मार्टफोन खरीदने का प्लॉन बना रहे हैं तो यह खबर खास आपके लिए है। स्मार्टफोन की बड़ी कंपनियों में शामिल कंपनी वनप्लस अपनी एक नई फ्लैगशिप सीरीज को लॉन्च करने वाली है। कंपनी दिसंबर के पहले सप्ताह में यह सीरीज लॉन्च करेगी। वनप्लस 5 दिसंबर को चीन में OnePlus 12 सीरीज को पेश करेगा। लॉन्च से पहले ही इस सीरीज को लेकर सोशल मीडिया में जमकर चर्चा हो रही है। लॉन्च इवेंट से पहले ही सोशल मीडिया में इसकी लीक्स फोटोज तेजी से वायरल होने लगी है। वनप्लस की इस सीरीज में तगड़ी परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी।

भारत में कब होगा लॉन्च

बात करें इस सीरीज को भारत में लॉन्च होने की तो जनवरी के महीने में कंपनी इसे भारतीय मार्केट में लाने की तैयारी में है। OnePlus 12 को कंपनी तीन कलर वेरिएंट में लाएगी। टिप्स्टर अभिषेक यादव ने फैंस के साथ वनप्लस 12 की फोटोज शेयर की हैं। इसके साथ ही अभिषेक ने फैंस के साथ फोन का 360 डिग्री व्यू भी शेयर किया है। इसमें ग्राहकों को ग्रीन, वाइट और ब्लैक कलर का ऑप्शन मिलेगा।

OnePlus 12 को लेकर जो बातें सामने आई हैं उसके मुताबिक इसके रियर पैनल में राउंड शेप में कैमरा मॉड्यूल रहने वाला है। इसका डिजाइन वनप्लस 11 की तरह का होगा। फोन के राइट साइड पर वॉल्यूम रॉकर बटन और पॉवर ऑन ऑफ बटन मिलेगा।

क्या होगी OnePlus 12 की कीमत

OnePlus 11 को कंपनी ने 54,999 रुपये में लॉन्च किया था ऐसे में उम्मीद है कि नेक्स्ट सीरीज को कंपनी 60 हजार रुपये से लेकर 65 हजार रुपये के बीच में लॉन्च कर सकती है।

ये भी पढ़ें: मात्र ₹417 की मंथली EMI पर खरीदें Motorola का ये 5G फोन, फटाफट देखें ऑफर

OnePlus 12 को लेकर कंपनी का बड़ा दावा

OnePlus 12 में दमदार फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी का दावा है कि इसकी परफॉर्मेंस के आगे सभी फ्लैगशिप स्मार्टफोन फीके पड़ने वाले हैं। वनप्लस के प्रेसिडेंट ली जी ने वनप्लस 12 को ‘फ्लैगशिप ऑफ द डिकट’ करार दिया है। उन्होंने कहा कि वनप्लस 12 के फ्लैगशिप रॉ पावर के की तुलना में बाजार में मौजूद अन्य सभी स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 वाले स्मार्टफोन कमजोर पड़ जाएंगे।

OnePlus 12 के संभावित फीचर्स

OnePlus 12 में यूजर्स को 6.82 इंच का 2K ओएलईडी डिस्प्ले मिलने वाला है।
परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मिलेगा।
आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर काम करेगा।
स्पीड को बूस्ट करने के लिए इसमें कंपनी 16GB तक की रैम देगी।
साथ ही इसेमें 1TB तक की स्टोरेज मिलेगी।
स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा स्लॉट होगा जिसमें 50MP + 48MP + 64MP के कैमरे होंगे।
इसमें 100 W की फास्ट चार्जिंग के साथ 5400mAh की बैटरी मिलेगी।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you