टेकPhilips Motion Sensor bulb: रोशनी से घर को चमाचम...

Philips Motion Sensor bulb: रोशनी से घर को चमाचम कर देते हैं ये मोशन सेंसर बल्ब, इशारों पर करते हैं काम

-

होमटेकPhilips Motion Sensor bulb: रोशनी से घर को चमाचम कर देते हैं ये मोशन सेंसर बल्ब, इशारों पर करते हैं काम

Philips Motion Sensor bulb: रोशनी से घर को चमाचम कर देते हैं ये मोशन सेंसर बल्ब, इशारों पर करते हैं काम

Published Date :

Follow Us On :

Philips Motion Sensor bulb: बिजली बचाने के लिए हम तरह तरह के तरीके खोजते हैं लेकिन फिर भी अधिक बिजली बिल होने के कारण हम मुश्किल में आ जाते हैं. अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही होता है तो आप रोशनी के लिए Philips Motion Sensor bulb का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस तरह के बल्ब बहुत कम बिजली की खपत करते हैं, साथ ही इन्हें किफायती कीमत पर लिया जा सकता है. खास बात है कि इनमें लगे सेंसर की वजह से ये तभी जलते हैं, जब रूम में कोई मूवमेंट हो रही होती है. हम आपको कुछ मोशन सेंसर बल्ब बता रहे हैं. जिन्हें आप खरीदकर बिजली बिल कम कर सकते हैं और चमाचम रोशनी प्राप्त कर सकते हैं.

Philips Motion Sensor bulb B22 LED Bulb

Philips Motion Sensor bulb
Philips Motion Sensor bulb

ये Motion Sensor bulb आपके घर के लिए बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है. इसमें सेंसर तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. जब आप कमरे में होते हैं तभी ये रोशनी देता है. जैसे ही कमरे में मूवमेंट रुक जाती है तो ये बल्ब भी खुद ही बंद हो जाता है. ये बहुत कम बिजली की खपत करता है. इसे Amazon से लिया जा सकता है. इसकी कीमत यहां 459 रुपये रखी गई है. बता दें कि इसमें 6 मीटर की मोशन डिटेक्शन की रेंज भी प्रदान की गई है.

ये भी पढ़ें- Vivo V29 Pro की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इस दिन मारेगा मार्केट में ग्रैंड एंट्री, पढ़ें डिटेल

Philips Motion Sensor bulb

Philips Motion Sensor bulb
Philips Motion Sensor bulb

फिलिप्स के द्वारा पेश किया जाने वाला ये 14 वॉट का मोशन सेंसर एलईडी बल्ब है. जिसको कमाल की तकनीक के साथ कंपनी पेश करती है. इसमें आपको 900 ल्यूमेन की ब्राइटनेस देखने को मिल जाती है. ये बल्ब भी Amazon पर 950 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है. इस पर 8 प्रतिशत की छूट भी दी जा रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you