टेकXiaomi bumper sale में 200MP कैमरे वाला फोन मिल...

Xiaomi bumper sale में 200MP कैमरे वाला फोन मिल रहा है आधी कीमत पर, जल्दी कर लें खरीददारी

-

होमटेकXiaomi bumper sale में 200MP कैमरे वाला फोन मिल रहा है आधी कीमत पर, जल्दी कर लें खरीददारी

Xiaomi bumper sale में 200MP कैमरे वाला फोन मिल रहा है आधी कीमत पर, जल्दी कर लें खरीददारी

Published Date :

Follow Us On :

Xiaomi bumper sale: शाओमी की वेबसाइट पर तगड़े छूट ऑफर्स के साथ शाओमी इंडिया टर्न्स 9 सेल चल रही है. इस सेल का आयोजन कंपनी के द्वारा भारत में 9 पूरे होने के मौके पर किया है. ऐसे में ग्राहकों को यहां से खरीददारी करने पर हजारों रुपये की बचत करने का मौका दिया जा रहा है. स्मार्टफोन, लैपटॉप और टैबलेट के अलावा तमाम सारे गैजेट्स पर छूट प्रदान की जा रही है. हाल ही शाओमी के एक स्मार्टफोन को उसकी असल कीमत से कम दाम में लिस्ट किया है. यानी आप इस फोन को खरीदते हैं तो आपकी हजारों रुपये की बचत हो सकती है तो चलिए फिर जान लेते हैं इस सेल के बारे में विस्तार से.

इस फोन पर मिल रही है छूट

जिस स्मार्टफोन के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं. वह शाओमी की तरफ से पेश किया जाने वाला Redmi Note 12 pro+ 5G है. यह फोन 200-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ में आता है. इसमें 12 जीबी रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाती है. वहीं इस पर मिलने वाले ऑफर की बात करें तो इसे फिलहाल 12 हजार रुपये की बचत के साथ खरीदा जा सकता है. इसकी असल कीमत 36,999 रुपये है लेकिन इस पर ICICI और HDFC बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 3000 हजार रुपये की इंस्टेंट छूट दी जा रही है तो 5 हजार रुपये की एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. इसके अलावा कुछ अन्य छूट को मिलाकर ये टोटल 12 हजार रुपये हो जाते हैं.

ये हैं स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

Xiaomi bumper sale
Redmi Note 12 pro+ 5G

इस फोन में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.67 इंच की Pro Amoled डिस्प्ले दी जाती है. इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का तो आस्पेक्ट रेशियो 20:9 का है. प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास को सपोर्ट भी मिल जाता है. फोन की डिस्प्ले 900 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को समर्थन करती है. इसमें 12 जीबी LPDDR4X रैम के साथ 256 जीबी UFS 2.2 स्टोरेज प्रदान की गई है. परफॉरमेंस के लिहाज से इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 चिपसेट दिया गया है. फोन एंड्रॉइड 12 पर आधारित MIUI 13 पर रन करता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2 और जीपीएस की सुविधा दी गई है.

ये भी पढ़ें- 10 करोड़ लोगों तक पहुंचेगा ₹999 वाला Jio bharat V2 फोन,पहली सेल हुई शुरू,पढ़ें डिटेल

बैटरी और कैमरा

इस स्मार्टफोन को खरीददार आर्क्टिक व्हाइट, आइसबर्ग ब्लू और ऑब्सीडियन ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं. इसमें 4.980 MAh की बैटरी दी गई है जो 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आती है. कंपनी दावा करती है, ये फोन मात्र 19 मिनट में 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है. इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और रियर पैनल पर 200-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसके अलावा 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है. सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you