ऑटोअरे बाप रे! महज ₹34 हजार में खरीदें 1.41...

अरे बाप रे! महज ₹34 हजार में खरीदें 1.41 लाख रुपए वाली Yamaha FZ S बाइक, जानें कैसे

-

होमऑटोअरे बाप रे! महज ₹34 हजार में खरीदें 1.41 लाख रुपए वाली Yamaha FZ S बाइक, जानें कैसे

अरे बाप रे! महज ₹34 हजार में खरीदें 1.41 लाख रुपए वाली Yamaha FZ S बाइक, जानें कैसे

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha FZ S : Yamaha FZ S बाइक युवाओं के बीच काफी पसंद किया जाता है. इसमें एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स मिलते हैं. इसके साथ ही इस स्ट्रीट बाइक का लुक भी काफी अट्रैक्टिव है. बता दे कंपनी ने इसे दो वेरिएंट और तीन रंगों में पेश किया है और यह 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करती है. वहीं, इस बाइक की कीमत 1. 41 लाख रुपए रखी गई है.

यदि आप भी इस खूबसूरत बाइक को खरीदना चाह रहे हैं लेकिन आपके पास इतना पैसा नहीं है तो अब चिंता की कोई बात नहीं है. आज हम आपके लिए एक ऐसा ऑफर को लेकर आए हैं जिसकी मदद से आप इसे महज 34000 रुपए में खरीद सकते हैं. तो चलिए बिना देर किए हुए शानदार दिल के बारे में जानते हैं.

ये भी पढे़ : Diwali Offer! Ola S1 Air पर मिल रहा 17,700 रूपये का छूट, देता है 151KM का माइलेज, जानें खासियत

सेकंड हैंड बाइक की तरफ करें अपना रुख

पको बता दे स्ट्रीट बाइक हो या फिर स्पोर्ट्स बाइक.. इनकी कीमत आम आदमी के बजट से बाहर होता है. ऐसे में क्यों ना इन बाइकों का सेकंड हैंड मॉडल खरीदा जाए. जी हां ! कभी कभी हमें सेकंड हैंड बाइक भी बढ़िया कंडीशन और कम कीमत में मिल जाता है.

34 हजार रुपए में मिलेगी Yamaha FZ S बाइक

देश में कई ऐसे वेबसाइट उपलब्ध है जो किफायती दाम पर बढ़िया गाड़ी उपलब्ध कराती है. इसी के एक नाम Olx का भी आता है. बीते कुछ दिन पाले ही यहां पर Yamaha FZ S बाइक को बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है. यहां पर इसकी कीमत 34 हजार रुपए रखी गई है. वेबसाइट पर अपलोड तस्वीर को देखकर ये कहा जा सकता है कि इसकी कंडीशन काफी बेहतर है. ऐसे में मेरे हिसाब से बिना देर किए इस ऑफर का फायदा उठा लेना ही सही होगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you