टेकलॉन्च से पहले ही Iphone 15 pro max की...

लॉन्च से पहले ही Iphone 15 pro max की लीक्स ने ला दिया भारी बवंडर, ये मिल सकता है बदलाव, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकलॉन्च से पहले ही Iphone 15 pro max की लीक्स ने ला दिया भारी बवंडर, ये मिल सकता है बदलाव, पढ़ें डिटेल

लॉन्च से पहले ही Iphone 15 pro max की लीक्स ने ला दिया भारी बवंडर, ये मिल सकता है बदलाव, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Iphone 15 pro max को लेकर यूजर्स अभी से खासे एक्सटाइटेड दिखाई दे रहे हैं. जब एप्पल कंपनी की नई सीरीज के बारे में खबरे चलती हैं तो मार्केट में खुद ब खुद बज बन ही जाता है. खबर है कि कंपनी आईफोन 15 सीरीज को  कंपनी इसी साल सितंबर माह में पेश कर सकती है. इस सीरीज के तहत तीन वेरिएंट मार्केट में पेश किए जाने वाले हैं. जिनमें से Iphone 15 pro max को लेकर फिलहाल बड़ा अपडेट सामने निकलकर आया है. हाल ही आई कुछ रिपोट्स में दावा किया जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज के कैमरे डिस्प्ले को विगत 14 सीरीज की तरह सेम रख सकती है.

ये हैं संभावित स्पेसिफिकेशन

Iphone 15 pro max
Iphone 15 pro max

बता दें कुछ दिन पहले तक कहा जा रहा था कि कंपनी Iphone 15 pro max के कैमरे को विगत आईफोन 14 मेक्स की तुलना में अपग्रेड कर सकती है हालांकि अब कहा जा रहा है कि कंपनी कैमरा सेटअप में कुछ भी बदलाव नहीं करने वाली है. कहा कंपनी कैमरे को थोड़ा बहुत अपग्रेड तो कर सकती है लेकिन कंपनी चाहती है कि उसके पिछले जेन के डिवाइस जैसे फीचर्स सेम बने रहें. दूसरी तरफ टिप्स्टिर मान रहे हैं कंपनी अपकमिंग सीरीज में उसी प्राइमरी सेंसर को प्रदान करेगी जो आईफोन 14 प्रो मेक्स में दिया गया था हालांकि सच क्या है किसी को नहीं पता. ये सिर्फ लीक्स के आधार पर ही कहा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Philips Motion Sensor bulb: रोशनी से घर को चमाचम कर देते हैं ये मोशन सेंसर बल्ब, इशारों पर करते हैं काम

डिस्प्ले भी रह सकती है सेम

खबर तो ये भी है कंपनी आईफोन 14 प्रो मेक्स में दी गई डिस्प्ले को ही इस नए सीरीज के फोन में देने वाली है. रेवेग्नस की आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एप्पल एम12 पैनल को बरकरार रखना है. इसीलिए इसके डिस्पले पैनल पर कोई बदवाव नहीं किया जा रहा है. अगर ऐसा होता है तो ये आईफोन लवर्स के लिए निराशा वाली बात होगी. खैर देखने वाली बात होगी कंपनी इस सीरीज में क्या कुछ नया ऑफर कर सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you