ऑटोToyota की धांसू SUV कार, 26 की माइलेज और...

Toyota की धांसू SUV कार, 26 की माइलेज और कीमत 11 लाख से कम

Toyota Urban Cruiser Hyryder: यह 5 सीटर कार है, जिसमें 1.5-लीटर का पेट्रोल वर्जन आता है। यह इंजन सड़क पर 103 PS की पावर है।

-

होमऑटोToyota की धांसू SUV कार, 26 की माइलेज और कीमत 11 लाख से कम

Toyota की धांसू SUV कार, 26 की माइलेज और कीमत 11 लाख से कम

Published Date :

Follow Us On :

Toyota Urban Cruiser Hyryder:  टोयोटा एसयूवी सेगमेंट में हर आय वर्ग के लिए कई कार ऑफर करती है। कंपनी की किफायती बजट में एक धाकड़ कार है। यह कार सीएनजी के साथ भी आती है। इस कार में 26 kmpl की माइलेज है और यह शुरुआती कीमत 10.86 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है।

10 कलर ऑप्शन मिलते हैं

हम बात कर रहे हैं Toyota Urban Cruiser Hyryder की। यह कार  चार वेरिएंट E, S, G और V में उपलब्ध है। कार का टॉप वेरिएंट 20 लाख रुपये एक्स में मिलता है। कार में सात मोनोटोन और चार डुअल टोन कलर ऑप्शन आते हैं। कार में सेफ्टी के लिए छह एयरबैग और 360-डिग्री कैमरा मिलता है।

दमदार इंजन ऑप्शन

Toyota Urban Cruiser Hyryder 5 सीटर कार है, जिसमें 1.5-लीटर का पेट्रोल वर्जन आता है। यह इंजन सड़क पर 103 PS की पावर और 137 Nm का टॉर्क देता है। बिग साइट कार में 9-इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता। इसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन आता है। यह माइल्ड हाइब्रिड कार है।

ये भी पढे़ : Bajaj Pulsar NS 160 के नाक में दम करने आ रही Yamaha की ये शानदार बाइक, जानें खासियत

कार में ईबीडी के साथ एबीएस

कार में 1.5 लीटर स्ट्रांग इंजन का भी ऑप्शन है, यह इंजन 116 PS की पावर जेनरेट करता है। कार में 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी आता है। कार में ईबीडी के साथ एबीएस, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस), व्हीकल स्टैबिलिटी कंट्रोल (वीएससी) जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

वायरलेस फोन चार्जर और स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी

कार में 2 व्हील ड्राइव और 4 व्हील ड्राइव दोनों इंजन आप्शन मिलते हैं। बाजार में यह कार Hyundai Creta, Maruti Grand Vitara, Kia Seltos, Honda Elevate, Skoda Kushaq और Volkswagen Taigun को टक्कर देती । इसमें हवादार सीटें, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस फोन चार्जर, स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी, पैडल शिफ्टर्स और हेड-अप डिस्प्ले का फीचर मिलता है। कार में बिग साइज ट्यूबलेस टायर हैं। इसमें अलॉय का भी विकल्प मिलता है।  

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you