टेक108MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Huawei का ये...

108MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Huawei का ये धांसू फोन, जानें इसके दमदार फीचर्स और कीमत

-

होमटेक108MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Huawei का ये धांसू फोन, जानें इसके दमदार फीचर्स और कीमत

108MP कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Huawei का ये धांसू फोन, जानें इसके दमदार फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei ने अपनी Nova सीरीज के अंदर एक नया स्मार्टफोन Huawei Nova 10 SE लॉन्च कर दिया है. ये स्मार्टफोन पावरफुल फीचर्स और दमदार कैमरों से लैस है. बता दें कि, ये स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Nova 9 SE का अपग्रेड वेरिएंट है.आइए इस स्मार्टफोन के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

Huawei Nova 10 SE फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Huawei Nova 10 SE में 6.67 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दी गई है. जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 270Hz टच सेंपलिंग रेट को सपोर्ट करती है. इस फोन में 8GB रैम 128GB स्टोरेज दी गई है साथ ही ये 256GB स्टोरेज वेरिएंट में भी आता है. ये स्मार्टफोन Harmony OS 2.0.2 के साथ आता है और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 680 चिपसेट के साथ Adreno 610 जीपीयू दिया गया है.

Huawei Nova 10 SE
image cred

Huawei Nova 10 SE स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लैंस और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलता है. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 66W सुपर चार्ज तकनीक को सपोर्ट करती है. फोन का वजन 184 ग्राम है.

Huawei Nova 10 SE कीमत

Huawei Nova 10 SE स्मार्टफोन को फिलहाल चीन में लॉन्च किया है और वहां पर इसकी कीमत 1,99 युआन ( लगभग 23,800 रुपए ) है. ये फोन तीन कलर ऑप्शन- सिल्वर, गोल्ड और मिंट ग्रीन में आता है. उम्मीद की जा रही है कि जल्द ये फोन भारत में लॉन्च हो सकता है.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Xiaomi: गजब का है ये Air Purifier जहरीली हवा को खींच लंग्स को रखता है फिट

Air Purifier: भारत की राजधानी दिल्ली में प्रदूषण का...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you