टेकVivo V29 Pro की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इस...

Vivo V29 Pro की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इस दिन मारेगा मार्केट में ग्रैंड एंट्री, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकVivo V29 Pro की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इस दिन मारेगा मार्केट में ग्रैंड एंट्री, पढ़ें डिटेल

Vivo V29 Pro की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इस दिन मारेगा मार्केट में ग्रैंड एंट्री, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप कम रेंज में बढ़िया स्पेसिफिकेशन से लैस किसी फोन की तलाश कर रहें तो आपके लिए बहुत जल्द एक बेहतरीन फोन मार्केट में दस्तक देने के लिए तैयार है. हम बात कर रहे हैं Vivo V29 Pro की. जिसके बारे में खबर है कि ये जल्द ही भारत के साथ ग्लोबल स्तर पर दस्तक देने वाला है. इस लेख में जरिए हम आपको इस फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताने वाले हैं तो चलिए फिर देर किस बात की जान लेते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल.

कंपनी पेश कर सकती है तीन स्मार्टफोन

Vivo V29 Pro
Vivo V29 Pro

खबर है कि कंपनी अपनी इस अपकमिंग सीरीज में तीन वेरिएंट्स को बाजार में पेश कर सकती है. जिसमें Vivo V29, V29 Pro और V29 Lite स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं. बता दें हाल ही में कंपनी की आधिकारिक साइट पर इस सीरीज का टीजर जारी किया है. जिससे साफ समझा जा सकता है कि कंपनी ने इन हैंडसेट्स को मार्केट में पेश करने के लिए कमर कस ली है.

Vivo V29 Pro स्पेसिफिकेशन

मिली जानकारी के मुताबकि, विवो वी 29 प्रो स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुलएचडी प्लस पैनल के साथ ओलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकता है. डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 हर्टज मिलेगा. फोन को परफॉर्मेंस के लिहाज मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000+ प्रोसेसर के साथ कंपनी जोड़ सकती है. इस फोन को 12 जीबी रैम और 256 स्टोरेज वेरिएंट के साथ बेचा जाएगा. बता दें कि यह ऑनबोर्ड स्टोरेज ऑप्शन है. भारत में इसके दूसरे स्टोरेज विकल्प भी देखने को मिल सकते हैं.

कैमरा और बैटरी

Vivo V29 Pro में रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलेगा. जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल होने की संभावना है तो सेल्फी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है. फोन के बैटरी की तरफ देखें तो इसमें 5,000 MAh की बैटरी पॉवर के लिए दी जा सकती है. जो 66 वॉट यूएसबी टाइस सी के साथ फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

ये भी पढ़ें- Google Street View से शहर में बैठकर देखिये अपने गांव का माहौल, ताजा होंगी बचपन की यादें, कमाल का है ये फीचर

संभावित लॉन्च डेट

लॉन्च हुए टीजर के आधार पर बात करें तो इसके ज्यादा स्पेक्स के बारे में फिलहाल पता नहीं चल पाया है. ये फोन 31 मई को चाइनीज बाजार में एंट्री कर सकता है. वहीं ग्लोबर और भारतीय बाजार में लॉन्च को लेकर फिलहाल कोई भी अपडेट कंपनी की तरफ से नहीं दिया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you