टेकदुनियां का पहला rollable phone लाने की तैयारी में...

दुनियां का पहला rollable phone लाने की तैयारी में ये 2 कंपनियां, जानें कब होंगे लॉन्च

World First rollable Phone: दुनिया का पहला rollable Phone फोन 2024 में लॉन्च होने जा रहा है. इस प्रोजेक्ट पर Transsion और Vivo कंपनी मिलकर लंबे समय से कम कर रही हैं.

-

होमटेकदुनियां का पहला rollable phone लाने की तैयारी में ये 2 कंपनियां, जानें कब होंगे लॉन्च

दुनियां का पहला rollable phone लाने की तैयारी में ये 2 कंपनियां, जानें कब होंगे लॉन्च

Published Date :

Follow Us On :

World First rollable Phone: दुनिया का पहला rollable Phone फोन 2024 में लॉन्च होने जा रहा है. वैसे तो आपने अभी तक मार्केट में मौजूद तरह-तरह के टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले फ्लिप और फोल्ड फोन को देख लिया होगा. इस बात को आप भी मानते होंगे की बढ़ती टेक्नोलॉजी के साथ-साथ कंपनियां भी अपने मॉडल को टेक्नोलॉजी के साथ बदलकर मार्केट में पेश कर रहे हैं. यही वजह है कि इनकी डिमांड मार्केट में हर समय बनी रहती है. लेकिन अब मार्केट में रोल लेवल फोन (rollable Phone) की एंट्री होने वाली है.

ये कंपनियां बना रही प्लान

दरअसल, Transsion और Vivo कंपनी मिलकर इस प्रोजेक्ट पर लंबे समय से कम कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दोनों कंपनियों का यह प्रोजेक्ट 2024 तक पूरा हो जाएगा और देश को पहले रोल लेवल स्मार्टफोन मिल सकता है. लेकिन अगर आपको Transsion के बारे में नहीं पता तो ये Infinx और टेक्नो की पैरेंट कंपनी मानी जाती है.

ये भी पढ़ें: Android यूजर्स की मिली CERT की चेतावनी, जल्दी से कर लें फोन में ये सेटिंग

क्या होगा नाम ?

बता दें कि, IFA 2023 में पेश किए गए रोल लेवल फोन का नाम टेक्नो फैंटम अल्टीमेट (Tecno Phantom Ultimate) बताया जा रहा है. इस स्मार्टफोन की खास बात है कि इसमें एक ही बटन दिया होगा जिसे प्रेस करने के बाद एक छोटी और बड़ी स्क्रीन ओपन होगी जो ऑटोमेटिक काम करेगी.

2024 में होगी एंट्री

कंपनी ने अपने इस फोन को ट्विटर के माध्यम से 1 मिनट का वीडियो शेयर करते हुए सभी एंगल से दिखाया था. जिससे यह जानकारी मिली है की कंपनी इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है और इसे आने वाले 2024 में पेश करने की तैयारी कर चुकी है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you