टेकIQOO Z7 pro 5G के लॉन्च होने से पहले...

IQOO Z7 pro 5G के लॉन्च होने से पहले ही लीक हो गई ये जरूरी जानकारी,अब तक का होगा सबसे तेज स्मार्टफोन

-

होमटेकIQOO Z7 pro 5G के लॉन्च होने से पहले ही लीक हो गई ये जरूरी जानकारी,अब तक का होगा सबसे तेज स्मार्टफोन

IQOO Z7 pro 5G के लॉन्च होने से पहले ही लीक हो गई ये जरूरी जानकारी,अब तक का होगा सबसे तेज स्मार्टफोन

Published Date :

Follow Us On :

आईकू बहुत जल्द एक शक्तिशाली प्रोसेसर से सजा हुआ फोन मार्केट में पेश करने वाली है. जो कि IQOO Z7 pro 5G हो सकता है. कहा जा रहा है ये अब तक का सबसे तेज स्मार्टफोन होगा, जो एक शक्तिशाली प्रोसेसर और कई अन्य उन्नत किस्म की खूबियों से लैस होगा. इस फोन को iQOO Z7 5G और Z7s 5G का अपडेट वर्जन के तौर पर लाया जा रहा है. लॉन्च से पहले इस फोन के बारे में कुछ जानकारी सामने निकल कर आई है. इसमें कर्व्ड डिस्प्ले दिया जा सकता है. साथ ही मीडियाटेक डाइमेंशन SOC चिपसेट दिया जा सकता है बता दें, ये जानकारी टिप्स्टिर मुकुल शर्मा ने शेयर की है. हम यहां इसी फोन के संभावित स्पेक्स के बारे में जान रहे हैं.

IQOO Z7 pro 5G के स्पेसिफिकेशन

संभावित तौर पर इसमें 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है. इसकी डिस्प्ले 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 20:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ देखने को मिल सकती है. हैवी टास्किंग के लिए लेटेस्ट जनरेशन का शक्तिशाली मीडियाटेक डाइमेंशन SOC चिपसेट इसमें मिल सकता है. खबर है कि इसका AnTuTu स्कोर 7 लाख से अधिक अंक हो सकता है बता दें, जिस प्रोसेसर का अनतूतु स्कोर जितना ज्यादा होता है वह परफॉरमेंस के मामले में उतना ही बेहतर काम करता है.

स्टोरेज-कैमरा, बैटरी

फोन को दो कॉन्फिग्रेशन 8GB रैम, 128GB स्टोरेज और 12GB रैम, 256GB स्टोरेज के साथ पेश किए जाने की अफवाह है. ये आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर ही काम करेगा. इसमें पावर के लिए 4600 MAh की बैटरी दी जा सकती है जो 66 वॉट की फ्लैश चार्जिंग को समर्थन देगी. कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें रियर पैनल पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है वहीं सेल्फी लवर्स के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा हमें देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें-  शुरू हुई OnePlus independence day sale, स्मार्टफोन्स पर हो रही है तगड़े ऑफर्स की बारिश

कीमत और उपलब्धता

इस आगामी फोन को बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर उपलब्ध करवाया जाएगा, साथ ही ये कंपनी की साइट पर भी उपलब्ध होगा, बात कीमतों की करें तो फिलहाल इस बारे में कोई अपडेट नहीं है. लेकिन अगले कुछ दिनों में कंपनी इसके बारे में दूसरी जानकारी दे सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you