टेकशुरू हुई OnePlus independence day sale, स्मार्टफोन्स पर हो...

शुरू हुई OnePlus independence day sale, स्मार्टफोन्स पर हो रही है तगड़े ऑफर्स की बारिश

-

होमटेकशुरू हुई OnePlus independence day sale, स्मार्टफोन्स पर हो रही है तगड़े ऑफर्स की बारिश

शुरू हुई OnePlus independence day sale, स्मार्टफोन्स पर हो रही है तगड़े ऑफर्स की बारिश

Published Date :

Follow Us On :

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वन प्लस ने ग्राहकों को खुशखबरी देते हुए OnePlus independence day sale की शुरुआत की है. इस सेल में वन प्लस का कोई भी फोन खरीदने पर आपकी हजारों की बचत हो सकती है. चीनी निर्माता ने यह सेल इंडिपेंडेंस डे के मौके पर भारतीय ग्राहकों के लिए ऑफर की है. इस सेल में न सिर्फ स्मार्टफोन छूट पर मिल रहे हैं बल्कि दूसरे प्रोड्क्ट्स को भी ऑफर्स के साथ उपलब्ध करवाया गया है. हम यहां आपको इसी सेल के बारे में विस्तार बता रहे हैं.

OnePlus 11 पर ऑफर

अगर आप इस से सेल से OnePlus 11 स्मार्टफोन की खरीददारी करते हैं तो आपको 2000 रुपये की इस्टेंट छूट दी जा सकती है, 3 से 8 अगस्त के बीच चलने वाली सेल की अच्छी बात है कि आप किसी भी बैंक के कार्ड से भुगतान करके बचत कर सकते हैं. इसी के साथ ही नेट बैंकिग से भुगतान करके 500 रुपये की अतिरिक्त छूट का आनंद ले सकते हैं. ओडिसी के तहत मिलने वाली छूट 31 अगस्त तक चलने वाली है.

OnePlus 11R 5G

वन प्लस के इस मंहगे फोन को भी ऑफर्स के साथ लिया जा सकता है. OnePlus 11R 5G की असल कीमत 39,999 रुपये है लेकिन ऑफर्स के बाद इसे दो हजार रुपये कम में खरीदा जा सकता है. ICICI बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 1000 रुपये की अतिरिक्त छूट भी देने की बात कही गई है बता दें, इस फोन में शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8प्लस जेन SOC चिपसेट के साथ पावर के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी जाती है.

ये भी पढ़ें-  Flipkart sales: आईफोन पर मिल रही है 80 प्रतिशत तक की छूट, जल्दी कर लें खरीददारी नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका

One Plus Nord 3 5G

इस फोन को कुछ दिन पहले ही वन प्लस के द्वारा आयोजित किए गए एक इवेंट में पेश किया गया था. इसमें 80 वॉट की सुपरवूक की चार्जिंग के साथ 5,000 MAh की बैटरी और परफॉरमेंस के लिए डायमेंशन 9000 SoC प्रोसेसर दिया जाता है. वहीं ऑप्टिक्स के तौर पर 50-मेगापिक्सल का Sony IMX890 सेंसर दिया जाता है. इस फोन की कीमत 26,999 रुपये है लेकिन इस पर 2000 हजार रुपये की छूट दी जा रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you