ऑटोBudget Sunroof Cars : सनरूफ कार के हैं शौकीन...

Budget Sunroof Cars : सनरूफ कार के हैं शौकीन तो ले घर ले आइए ये सस्ती गाड़ी,कई खासियतों से है लैस,जानें

-

होमऑटोBudget Sunroof Cars : सनरूफ कार के हैं शौकीन तो ले घर ले आइए ये सस्ती गाड़ी,कई खासियतों से है लैस,जानें

Budget Sunroof Cars : सनरूफ कार के हैं शौकीन तो ले घर ले आइए ये सस्ती गाड़ी,कई खासियतों से है लैस,जानें

Published Date :

Follow Us On :

Budget Sunroof Cars : मौजुदा समय में सनरूफ वाली कारों की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिस वजह से कंपनी केवल महंगे कारों में नहीं बल्कि सस्ते कारों में भी ये फीचर्स उपलब्ध करा रही है. ऐसे में अगर आप भी बजट में सनरूफ वाली कार की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में ऐसे कुछ सनरूफ वाले कारों के बारे में बताएंगे जो कम कीमत में आती है. तो चलिए बिना देर किए इनके बारे में जानते हैं…

Budget Sunroof Cars
Tata Nexon

Budget Sunroof Cars : Tata Altroz

भारतीय मार्केट में टाटा मोटर्स की गाडियां सेफ्टी के लिए मशहूर है. कंपनी अपनी गाड़ियों में भरपूर फीचर्स का इस्तेमाल करती है. जिसमें एक नाम Tata Altroz XM Plus S CNG (टाटा अल्ट्रोज एक्सएम प्लस एस सीएनजी) का भी आता है. यह कार सनरूफ और ट्विन सिलेंडर सीएनजी टेक्नोलॉजी से लैस है. खास बात यह है कि इसकी कीमत सिर्फ 8.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

ये भी पढ़ें : Expensive Scooters : भारत में बिकने वाले इन स्कूटर्स की कीमत सुन चौंक जाएंगे आप, जानें क्या है इसमें खास

Budget Sunroof Cars : Hyundai i20

घरेलू बाजार में Hyundai i20 को खूब पसंद किया जाता है. इसमें कम्पनी ने भरपूर फीचर्स का इस्तेमाल किया है. ऐसे में अगर आप सनरूफ वाली कार की चाहत रखते हैं तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है. वहीं इसकी शुरुआती कीम 9.04 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. खास बात यह है कि यह देखने के भी काफी आकर्षक है.

Tata Nexon

अगर आपको टाटा की गाड़ी पसंद है तो आपके लिए Tata Nexon बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. कंपनी ने इसे शानदार फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ पेश किया है. वहीं इसका लुक भी काफी कमाल का है. खास बात यह है कि इसमें सनरूफ फीचर्स मौजूद है. वहीं इसकी कीमत 9.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

Mahindra XUV300

भारतीय मार्केट में महिंद्रा की गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. खासकर इसके XUV300 W6 सनरूफ NT पेट्रोल वेरिएंट को… कम्पनी अपने इस कार में एक विशाल और फीचर-पैक इंटीरियर प्रदान करता है, जो इसे उन परिवारों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है जो पावर, परफार्मेंस और कंफर्ट की तलाश में है. वहीं इसकी कीमत 10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. वहीं इसका सनरूफ इसके लुक को और भी आकर्षक बनाता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you