टेकJio OTT App: जियो मारेगा एक तीर से कई...

Jio OTT App: जियो मारेगा एक तीर से कई निशाने, ला रहा है सस्ते दामों पर ओटीटी ऐप, जानें कब होगा लॉन्च

-

होमटेकJio OTT App: जियो मारेगा एक तीर से कई निशाने, ला रहा है सस्ते दामों पर ओटीटी ऐप, जानें कब होगा लॉन्च

Jio OTT App: जियो मारेगा एक तीर से कई निशाने, ला रहा है सस्ते दामों पर ओटीटी ऐप, जानें कब होगा लॉन्च

Published Date :

Follow Us On :

Jio OTT App: आज के समय में अधिकतर लोग सिनेमा की लीक से हटकर ओटीटी की दुनिया में शिफ्ट हो गए हैं. कई सारे ओटीटी एप्स भी दर्शकों के बीच पॉपुलर हैं लेकिन इनमें जियो का कोई ऐप नहीं है लेकिन बहुत जल्द रिलायंस जियो इस कमी को पूरा करने की योजना पर काम कर रहा है. जी हां, अब जियो नें खुद का ओटीटी ऐप्स लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. इस नए ऐप को Netflix, Disney+ Hotstar और Amazon Prime Video के टक्कर में उतारने की प्लानिंग है तो चलिए आपको बताते हैं क्या है जियो की प्लानिंग, कब तक होगा लॉन्च सब कुछ डिटेल में बता देते हैं.

सस्ते दामों पर होगा JioVoot का सब्सक्रिप्शन

Jio OTT App
image credit google

रिलायंस जियो इस ऐप को बाकी ऐप्स की तुलना में कम दामों के सब्सक्रिप्शन पर लॉन्च कर सकता है. खबर है कि इसका मंथली रिचार्ज महज़ 99 रुपये प्रतिमाह के आस पास हो सकता है. इसमें कई एक्सक्लूसिव फीचर्स भी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. जियो इसमें बेस प्लान, स्टैंडर्ड के साथ ही प्रीमियम प्लान लॉन्च कर सकता है. इस ऐप की वीडियो कंटेट क्वालिटी दूसरे ऐप्स की तुलना में अच्छी मिलने की उम्मीद है. मंथली प्लान के साथ ही एनुअल प्लान भी यूजर्स खरीद सकेंगे.

JioVoot लॉन्च डेट

Jio OTT App
image credit google

अनुमान लगाया जा रहा है कि जियो आईपीएल के खत्म होने के कुछ दिनों बाद ही JioVoot को पेश कर सकता है. हालांकि, ध्यान देने वाली बात है कि अभी कंपनी की तरफ से कुछ भी ऑफिशियल तौर पर क्लियर नहीं किया है. कुछ लोगों का मानना है कि जियो सिनेमा को ही JioVoot में तब्दील किया जाएगा. फिलहाल उस पर आईपीएल का प्रसारण किया जा रहा है. इस वजह से इसमें देरी हो रही है, देखने वाली बात होगी. 28 मई के बाद कब ये मार्केट में एंट्री लेता है.

ये भी पढ़ें: Portable Mini Projector: घर को सिनेमाहॉल बना देगा ये प्रोजेक्टर, कम कीमत में ले सकेंगे बड़ी स्क्रीन का मज़ा, देखें कैसे करना है सेटअप

इसकी भी है चर्चा

Jio OTT App
image credit google

इन दिनों जियो सिनेमा पर फ्री में आईपीएल का प्रसारण किया जा रहा है, कुछ दिन पहले आईं रिपोट्स में कहा गया था कि अब रिलायंस जियो सिनेमा यूज़ करने वाले यूजर्स से चार्ज वसूल सकता है लेकिन अभी ऐसा नहीं हुआ है. हां खुशखबरी जरूर यूजर्स को मिल गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you