टेकFlipkart sales: आईफोन पर मिल रही है 80 प्रतिशत...

Flipkart sales: आईफोन पर मिल रही है 80 प्रतिशत तक की छूट, जल्दी कर लें खरीददारी नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका

-

होमटेकFlipkart sales: आईफोन पर मिल रही है 80 प्रतिशत तक की छूट, जल्दी कर लें खरीददारी नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका

Flipkart sales: आईफोन पर मिल रही है 80 प्रतिशत तक की छूट, जल्दी कर लें खरीददारी नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका

Published Date :

Follow Us On :

Flipkart sales: 4 अगस्त की दोपहर से फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल लाइव हो चुकी है. इसमें तमाम सारे प्रोडक्ट्स पर भारी भरकम छूट प्रदान की जा रही है, इलेक्ट्रॉनिक सामान से लेकर किचिन के सामान तक पर अच्छी खासी बचत करने का सुनहरा मौका है. इतना ही नहीं अगर आपके पास शॉपिंग करने के लिए बजट नहीं है तो फ्लिपकार्ट की तरफ से एक लाख रुपये तक का लोन भी दिया जा रहा है. आप उस पैसे से शॉपिंग करके फिर मंथली ईएमआई बना सकते हैं और हर महीने उसे पे कर सकते हैं. हम यहां आपको इस सेल के बारे में ही विस्तार से बता रहे हैं.

क्या मिलेगा सेल में खास

Flipkart sales
Flipkart big saving days

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल में आईफोन के कई वेरिएंट पर अच्छे-खासे ऑफर दिए जा रहे हैं. ग्राहक आईफोन को 50 प्रतिशत तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको चैक करना होगा कि आपके लिए किस तरह के ऑफर्स चल रहे हैं. सेल में Realme, Oppo, Vivo, xiaomi ब्रांड के स्मार्टफोन भारी छूट के साथ सेल किए जा रहे हैं. इतना ही नहीं कुछ फोन्स पर तो एक्सेचेंज का ऑफर भी दिया जा रहा है. अगर भुगतान करते वक्त आईसीआईसी बैंक और कोटक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो एकाध हजार की अतिरिक्त छूट मिल सकती है.

ये भी पढ़ें-  U&I couple series: लॉन्च हुए 500 घंटे के बैटरी बैकअप वाले धांसू ईयरबड्स, कीमत मात्र इतनी

फ्लिपकार्ट पे लेटर से कर सकते हैं शॉपिंग

फ्लिपकार्ट सेल में अगर कोई ग्राहक पेटीएम से भुगतान करता है तो उसे 10 प्रतिशत तक का लाभ मिल सकता है यानी सीधे तौर अगर आपने यहां से 1000 रुपये की शॉपिंग की है तो निश्चित तौर पर आपको 100 रुपये कैशबैक के जरिये वापस कर दिए जाएंगे. हालांकि यहां ध्यान देने वाली है कि ये तरीका सिर्फ एक ही अकाउंट पर काम करेगा. इसके साथ ही फ्लिपकार्ट पे लेटर का लाभ ग्राहक ले सकते हैं. इसके तहत एक लाख रुपये तक का लाभ दिया जा रहा है.

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर आपको कॉइन दिए जाएंगे. सात ही 5 फीसदी की छूट भी मिलेगी. इन कॉइन्स का इस्तेमाल करके आप ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन ले पाएंगे. बता दें ये सेल 9 अगस्त तक चलने वाली है. अगर आपको बचत करनी है तो खरीददारी करने की योजना बना ही लेनी चाहिए.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you