टेकU&I couple series: लॉन्च हुए 500 घंटे के बैटरी...

U&I couple series: लॉन्च हुए 500 घंटे के बैटरी बैकअप वाले धांसू ईयरबड्स, कीमत मात्र इतनी

-

होमटेकU&I couple series: लॉन्च हुए 500 घंटे के बैटरी बैकअप वाले धांसू ईयरबड्स, कीमत मात्र इतनी

U&I couple series: लॉन्च हुए 500 घंटे के बैटरी बैकअप वाले धांसू ईयरबड्स, कीमत मात्र इतनी

Published Date :

Follow Us On :

U&I couple series: अगर आप ईयरबड्स का इस्तेमाल करते हैं तो हमारा आपसे एक सवाल है कि आपके पास कितने घंटे का बैटरी बैकअप देने वाले बड्स हैं तो जाहिर तौर पर आपका जवाब होगा 40 घंटे, 50 घंटे या अधिकतम 60 घंटे लेकिन क्या आप यकीन मानेंगे अब मार्केट में 500 घंटे का बैटरी बैकअप देने वाले ईयरबड्स की भी एंट्री हो चुकी है. जी हां, हाल ही में U&I बड्स की एक couple series को लॉन्च किया है. इस अनोखी बात है इनके केस में दो जोड़ी बड्स मिलेंगे यानी चार बड्स एक साथ मिलेंगे. कंपनी की तरफ से कहा गया है कि ये सिंगल चार्जिंग में 400 घंटे का बैकअप देने की दक्षता रखते हैं लेकिन U&i Denim Series की बैटरी 500 घंटे तक चल सकती है. चलिए आपको इस लेख में कंपनी की इस नई सीरीज के बारे में विस्तार से जानकारी दे देते हैं.

U&i CoupleSeries के स्पेसिफिकेशन

इस सीरीज के तहत दो केस आपको मिलेगा उसमें दो नहीं बल्कि 4 बड्स मिलेंगे जिन्हें सीधे तौर दो लोग आसानी से इस्तेमाल कर पाएंगे. कनेक्टिविटी के लिहाज से इनमें V5.0+EDR सपोर्ट दिया गया है. दोनों में ही लीथियम आयन वाली बैटरी को रिप्लेस करके सुपर कैपिसिटर दिया गया है. चार्जिंग केस में 450 एमएएच की बैटरी सुनिश्चित की गई है. कंपनी के मुताबिक प्रत्येक बड्स की बैकअप क्षमता 100 घंटे की है. इसके हिसाब से ये 400 घंटे का बैटरी बैकअप हो जाता है. साथ ही बता दें, इनमें टच कंट्रोल और पैसिव न्वाइज कैंसिलेशन भी दिया जाता है. इनको ब्लैक और ग्रेल कलर में बिक्री के लिए उबलब्ध करवाया गया है. कपल सीरीज की कीमत 2,499 रुपये निर्धारित की गई है इन्हें कंपनी की साइट से लिया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Flipkart Big Saving Days: Motorola के दीवानों की होगी बल्ले-बल्ले, मंहगे फोन मिल रहे हैं आधी कीमतों में, जल्दी कर लें खरीददारी

U&i Denim Series TWS के फीचर्स

डेनिम सीरीज की बात करें तो ये 500 घंटे का बैटरी बैकअप देने के लिए जाने जाते हैं. इनके केस में 300mAh की बैटरी दी गई है जबकि प्रत्येक केस में 35mAh की बैटरी समायोजित की गई है. ये बड्स एक बार की चार्जिंग में 5 घंटे का बैकअप देने की क्षमता रखते हैं जबकि स्टैंडबाय मोड में इन्हें 500 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. हालांकि नॉर्मल इस्तेमाल के लिहाज से इनका बैकअप 40 घंटे का ही है. इन्हें ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में बिक्री के लिए पेश किया गया है. इनकी कीमत 2,999 रुपये तय की गई है. इन्हें भी कंपनी की साइट से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Tunisha Sharma: शीजान खान की है सीक्रेट गर्लफ्रेंड, सुसाइड से पहले तुनिशा ने की थी उससे बात

Tunisha Sharma:तुनिशा शर्मा केस में पुलिस बहुत ही बारीकी...

Airtel 5G: राजस्थान के इन 5 नए शहरों में एयरटेल 5G सेवा हुई लॉन्च,देखें लिस्ट

Airtel 5G: देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you