टेकFlipkart Big Saving Days: Motorola के दीवानों की होगी...

Flipkart Big Saving Days: Motorola के दीवानों की होगी बल्ले-बल्ले, मंहगे फोन मिल रहे हैं आधी कीमतों में, जल्दी कर लें खरीददारी

-

होमटेकFlipkart Big Saving Days: Motorola के दीवानों की होगी बल्ले-बल्ले, मंहगे फोन मिल रहे हैं आधी कीमतों में, जल्दी कर लें खरीददारी

Flipkart Big Saving Days: Motorola के दीवानों की होगी बल्ले-बल्ले, मंहगे फोन मिल रहे हैं आधी कीमतों में, जल्दी कर लें खरीददारी

Published Date :

Follow Us On :

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज (Flipkart Big Saving Days) की शुरुआत आज से हो चुकी है. इस सेल में तमाम सारे प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार छूट ऑफर की जा रही है हालांकि, अब मोटोरोला की तरफ से ग्राहकों को खुश करते हुए एक कमाल की घोषणा की गई है. फ्लिपकार्ट की ये सेल नजदीक आने के साथ ही मोटोरोला ने अपने मौजूदा उत्पादों के लिए अच्छे ऑफर्स की जानकारी दी है. कंपनी के सभी मॉडल्स को तगड़ी बचत के साथ खरीदा जा सकेगा. इस सेल से मोटोरोला का कोई भी फोन खरीदने पर आपकी हजारों की बचत हो सकती है.

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल के दौरान मोटोरोला एज, जी और ई सीरीज के स्मार्टफोन के लिए रोमांचक ऑफर्स मिलने की बात कही गई है. इस सेल में एज 40 और एज 30 अल्ट्रा फ्लैगशिप मॉडल अब आकर्षक कीमतों पर उपलब्ध हैं. G सीरीज के मिड-रेंज लाइनअप जैसे G32, G72 और भी बहुत कुछ बिक्री पर हैं. E सीरीज़ के फ़ोन, E13 और E32 मॉडल बजट-ग्रेड फ़ोन हैं जो और भी कम कीमतों पर बेचे जाएंगे.

ये भी पढ़ें-  शुरू हुई OnePlus independence day sale, स्मार्टफोन्स पर हो रही है तगड़े ऑफर्स की बारिश

Motorola Edge 40 पर छूट

इस फोन को छूट के साथ 27,999 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है. इसकी असल कीमत वैसे तो 29,999 रुपये है लेकिन इसे सीधे तौर पर 2 हजार रुपये की बचत के साथ लिया जा सकता है. Moto G32 8+128 GB स्टोरेज वेरिएंट को मात्र 10,999 रुपये की कीमत पर अपनाया जा सकता है. इस पर चुनिंदा बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर 1 हजार रुपये की अधिकतम छूट दी जा रही है. वहीं सेल के दौरान मोटो ई 13 सबसे सस्ती कीमत पर लिस्ट किया गया है. इसकी कीमत मात्र 5,849 रुपये हैं.

ध्यान दें- ये डील फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल के माध्यम से मान्य हैं, जो 4 अगस्त से 9 अगस्त तक लाइव रहेगा. विशेष रूप से कंपनी ICICI बैंक और कोटक बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए 10 प्रतिशत की छूट ऑफर कर रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you