ऑटोबहुत जल्द ही हसीनाओं को दीवाना बनाने आ रही...

बहुत जल्द ही हसीनाओं को दीवाना बनाने आ रही Royal Enfield Electric, कीमत होगी महज इतनी

Royal Enfield Electric : देश में काफी लम्बे समय ने रॉयल एनफील्ड की इलेक्टिक बाइक (Royal Enfield Electric) के आने की चर्चा चल रही है लेकिन अभी तक कम्पनी को तरफ से कोई ग्रीन सिग्नल नहीं आई है.

-

होमऑटोबहुत जल्द ही हसीनाओं को दीवाना बनाने आ रही Royal Enfield Electric, कीमत होगी महज इतनी

बहुत जल्द ही हसीनाओं को दीवाना बनाने आ रही Royal Enfield Electric, कीमत होगी महज इतनी

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield Electric : देश में काफी लम्बे समय ने रॉयल एनफील्ड की इलेक्टिक बाइक (Royal Enfield Electric) के आने की चर्चा चल रही है लेकिन अभी तक कम्पनी को तरफ से कोई ग्रीन सिग्नल नहीं आई है. लेकिन, ग्राहकों में बढ़ते उत्सुकता को देखते हुए हमने आपके लिए एक ऐसा लेख लाने का फैसला किया है जिसे पढ़ते ही इस मोटरसाइकिल में मिलने वाले फीचर्स, इंजन आदि के बारे में मालूम चल जायेगा. तो चलिए बिना देर किए इस लेख को स्टार्ट करते हैं…

80 के दशक में युवाओं की थी पहली पसंद

शायद आपको याद हो…जब कंपनी ने अपने इस बाइक को 80 के दशक में पेश किया था. इस बाइक ने इस वक्त युवाओं को मानो जादू कर दिया था. हर किसी के जुबान पर बस इसका ही नाम हुआ करता था क्योंकि इसका डिजाइन इतना खूबसूरत था कोई चाहकर भी इसे अपने दिमाग से नहीं निकाल सकता है. और इसी लोकप्रियता को ढाल बनाकर कम्पनी ने एक बार फिर से इसे पुरानी लुक में पेश करने का फैसला किया है. यदि ये मोटरसाइकिल इंडिया में आती है तो ये लड़के और लड़कियों को दीवाने बनाने के साथ बुजुर्गों की यादें ताजा करेगी.

ये भी पढे़ : मार्केट पर हल्ला बोलने आ रही Bajaj Platina CNG, कम कीमत में मिलेंगी कई सुविधाएं, जानें कब होगी लॉन्च

Royal Enfield Electric : बैटरी पैक और रेंज

कम्पनी अपने इस बाइक में 72W 80Ah का इस्तेमाल करेगी जो सिंगल चार्ज में 100किलोमीटर का रेंज देगी. वहीं, इसकी टॉप स्पीड 110 किलोमीटर प्रति घंटे की होने वाली है. बता दें, 15 एम्पीयर के घरेलू सॉकेट से चार्ज करने पर करीब 7 घंटे में फुल चार्ज हो जायेगा. हालांकि, इसको लेकर अभी जानकारी सामने नहीं आई है.

क्या सड़क पर फट फट करते नजर आएगी

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस बाइक पेट्रोल इंजन के जैसा सड़क पर फट फट करते नजर नहीं आयेगी. ये एकदम साइलेंट होगी और इसकी कीमत करीब 3 लाख रुपए होगी.

 आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you