टेकOppo Reno 10 5G ने धमाकेदार अंदाज में की...

Oppo Reno 10 5G ने धमाकेदार अंदाज में की एंट्री, देखें स्पेसिफिकेशन में किसका करने वाला है खेल खत्म

-

होमटेकOppo Reno 10 5G ने धमाकेदार अंदाज में की एंट्री, देखें स्पेसिफिकेशन में किसका करने वाला है खेल खत्म

Oppo Reno 10 5G ने धमाकेदार अंदाज में की एंट्री, देखें स्पेसिफिकेशन में किसका करने वाला है खेल खत्म

Published Date :

Follow Us On :

Oppo Reno 10 5G सीरीज को चीन और मलेशिया के बाद अब भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है. इस मिड रेंज की सेगमेंट कई तरह के फीचर्स दिए गए हैं. इस सीरीज के तहत तीन वेरिएंट मार्केट में लॉन्च किए गए हैं. जिनमें Oppo Reno 10 Pro+, Oppo Reno 10 Pro,Oppo Reno 10 स्मार्टफोन शामिल हैं. इस सीरीज में हैवी टास्किंग के लिए शक्तिशाली प्रोसेसर दिया गया है. हम आपको इन तीनों ही हैंडसेट्स के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में इस लेख में बता रहे हैं तो चलिए जान लेते हैं इस सीरीज के बारे में.

Oppo Reno 10 Pro+ के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में एक शानदार 6.74-इंच AMOLED डिस्प्ले डिस्प्ले दी गई है, जो 120 हर्टज के बढ़िया रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. इसमें 1,400 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी जाती है. जो चमकीली धूप में भी स्पष्ट विजुअल्स दिखाने में मदद करती है. इसमें शक्तिशाली क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC प्रोसेसर दिया गया है. इस प्रोसेसर को 12GB रैम के साथ जोड़ा गया है. वहीं स्टोरेज 256 जीबी मिल जाता है. इसमें एक कस्टम मैरिसिलिकॉन एक्स एनपीयू भी दिया गया है. इसकी मदद से वीडियो और फोटो की क्वालिटी बढ़िया आती है.

कैमरा सेटअप और बैटरी

रेनो 10 प्रो+ का कैमरा सेटअप काफी प्रभावशाली और स्टाइलिश डिजाइन के साथ दिया गया है. इस सेटअप में OIS के साथ 50MP Sony IMX890 प्राइमरी शूटर कैमरा, OIS-सक्षम 64-मेगापिक्सल ओमनीविज़न OV64B पेरिस्कोप ज़ूम कैमरा शामिल है जो 3x ऑप्टिकल ज़ूम और 120x तक डिजिटल ज़ूम प्रदान करता है. डिवाइस में सेल्फी के लिए 32MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके अलावा 8-मेगापिक्सल Sony IMX355 अल्ट्रा-वाइड लेंस भी इसमें दिया गया है. फोन को पॉवर देने के लिए 4,700mAh का बैटरी पैक दिया गया है. रेनो 10 प्रो+ 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

Oppo Reno 10 Pro के स्पेक्स की डिटेल

यह डिवाइस 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच OLED डिस्प्ले प्रदान करता है, जो इमर्सिव व्यूइंग अनुभव देने में सक्षम है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G SoC द्वारा संचालित है. जिसे 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जो ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन (OIS) 50MP प्राथमिक शूटर के साथ, कैमरा सेटअप में 32MP टेलीफोटो कैमरा (2x ऑप्टिकल, 20x डिजिटल) और 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी दिया गया है. फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा मिलता है, जो अच्छी क्वालिटी वाली सेल्फी लेने का काम करता है. डिवाइस को पॉवर देने के लिए 4,600mAh की बैटरी दी गई है जो 80W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है,

Oppo Reno 10 के स्पेसिफिकेशन

ओप्पो रेनो 10 6.7-इंच 120Hz AMOLED डिस्प्ले से लैस है. यह मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 SoC द्वारा संचालित है, जो मूल रूप से एक रीब्रांडेड डाइमेंशन 1080 चिप है. इस मॉडल को 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. रेनो 10 के बैक पैनल पर 64-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 32-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है जो हाई क्वालिटी वाली इमेजिंग सुनिश्चित करता है. यह 5,000mAh की बड़ी बैटरी द्वारा संचालित है, बैटरी 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

ये भी पढ़ें- मानसून में इस नामी ब्रांड के AC पर मिल रही 44% की धांसू छूट,फिर नहीं मिलेगा मौका,पढ़ें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

ओप्पो रेनो 10 प्रो+ 5G को 12GB रैम और 256GB के साथ लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 54,999 रुपये है. यह 13 जुलाई से सिल्वर ग्रे और ग्लॉसी पर्पल कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. रेनो 10 प्रो सेम 12GB रैम और 256GB कॉन्फ़िगरेशन के साथ 39,999 रुपये की कीमत के साथ आता है. यह भी 13 जुलाई से सिल्वर ग्रे और ग्लॉसी पर्पल कलर वेरिएंट में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. वहीं रेनो 10 5G वेरिएंट के मूल्य निर्धारण विवरण का फिलहाल ब्रांड द्वारा खुलासा नहीं किया गया है. हालाँकि, उन्होंने कहा है कि कीमत का खुलासा 20 जुलाई को ऑनलाइन रिटेलर फ्लिपकार्ट के माध्यम से किया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you