ऑटो100KM की रेंज के साथ मार्केट में हल्ला बोलने...

100KM की रेंज के साथ मार्केट में हल्ला बोलने आ गया नया RunR HS Electric Scooter, जानें कीमत और फीचर्स की डिटेल

-

होमऑटो100KM की रेंज के साथ मार्केट में हल्ला बोलने आ गया नया RunR HS Electric Scooter, जानें कीमत और फीचर्स की डिटेल

100KM की रेंज के साथ मार्केट में हल्ला बोलने आ गया नया RunR HS Electric Scooter, जानें कीमत और फीचर्स की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

RunR HS Electric Scooter : मौजुदा समय में भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिमांड काफी बढ़ गई है. जिस वजह से आय दिन कोई न कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कम्पनी अपने स्कूटर को पेश करते रहती है. इसी बीच इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी रनआर (RunR) ने अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर HS को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसमें धांसू फीचर्स का इस्तेमाल किया है. वही इसे किफायती कीमत पर पेश किया गया है. ऐसे में अगर आप भी कम कीमत में बढ़िया रेंज देने वाला स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो यह आपके लिए परफेक्ट हो सकता है.

RunR HS Electric Scooter
RunR HS Electric Scooter

RunR HS Electric Scooter : फीचर्स

कंपनी ने इसे दमदार फीचर्स के साथ पेश किया है. इसमें लुमिनियस की LED टेल लाइट, एंटी थेप्ट अलार्म, डिवाइस लोकेटर और डिजिटल क्लस्टर आदि मौजूद है. इतना ही नहीं इसमें एलॉय व्हील का इस्तेमाल किया गया है, जो इसके लुक में चार-चांद लगा रहा है.

ये भी पढ़ें : जबरदस्त सेफ्टी फीचर्स के साथ हड़कंप मचाने आ गई MG ZS EV कार, जानें क्या है इसमें खास

बैटरी और रेंज

RunR HS इलेक्ट्रिक स्कूटर में पावर देने के लिए 60V 40AH लिथियम ऑयन बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है. इसका मोटर सिंगल चार्ज में 100 Km तक की दूरी तय करने में सक्षम है. वहीं, स्पीड की बात करें तो इसकी इसकी टॉप स्पीड 70Km/h तक है.

RunR HS Electric Scooter : कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे 1.25 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया है. अगर आप इस स्कूटर को खरीदते हैं तो आपको यह 5 कलर में मिलेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you