ऑटोमार्केट पर कहर बरपाने एक साथ आ रही Royal...

मार्केट पर कहर बरपाने एक साथ आ रही Royal Enfield की तीन नई बाइक, Triumph और Harley की हुई बोलती बंद

-

होमऑटोमार्केट पर कहर बरपाने एक साथ आ रही Royal Enfield की तीन नई बाइक, Triumph और Harley की हुई बोलती बंद

मार्केट पर कहर बरपाने एक साथ आ रही Royal Enfield की तीन नई बाइक, Triumph और Harley की हुई बोलती बंद

Published Date :

Follow Us On :

Royal Enfield : भारतीय मार्केट में आज बुलेट किसी पहचान की मोहताज नहीं है. ये कंपनी सालों से लोगों के दिलों पर राज करते आ रही है. बता दें, कि वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने पिछले साल स्क्रैम 411 को लॉन्च किया था. उसके बाद कंपनी इस साल अपनी कई दमदार तीन बाइक्स (Royal Enfield Upcoming Bikes) को लॉन्च करने वाली है. ऐसे में अगर आप भी बुलेट खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम की है. जहां आपको अपकमिंग बाइक से जुड़े प्रमुख अपडेट्स बताने जा रहे हैं. तो चलिए इस आने वाले बाइक्स के बारे में जानते हैं…

Royal Enfield
Royal Enfield

New Royal Enfield

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रीमियम वाहन निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड अगले पांच महीनों में 2 से 3 मॉडल को लॉन्च करने वाली है. बता दें, रॉयल एनफील्ड 350cc मॉडल को सितंबर तक लॉन्च किया जा सकता है तो वही रॉयल एनफील्ड 450cc हिमालयन अगले तीन महीनों में लॉन्च हो सकती है. इसके अलावा, रॉयल एनफील्ड स्क्रैम 440 पर भी काम जारी है, जिसके अगले 12 महीनों में सड़कों पर आने की संभावना है.

ये भी पढ़ें : 100KM की रेंज के साथ मार्केट में हल्ला बोलने आ गया नया RunR HS Electric Scooter, जानें कीमत और फीचर्स की डिटेल

Royal Enfield : फीचर्स

बात करें इनमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो जैसा कि आपको मालूम है कि कंपनी अपने बाइक्स ने फीचर्स का खास ख्याल रखती है. ऐसे में अनुमान है कि इनमें भी उम्मीद से ज्यादा फीचर्स देखने को मिलेंगे.

इन बाइक्स को देगी टक्कर

लॉन्च होने के बाद ये तीनों बाइक्स हार्ले और ट्रायम्फ की एंट्री लेवल बाइक्स को जोरदार टक्कर देगी. वही इसकी कीमत को लेकर फिलहाल जानकारी नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you