टेकNoisefit halo: एमोलेड डिस्प्ले के साथ आती ये प्रीमियम...

Noisefit halo: एमोलेड डिस्प्ले के साथ आती ये प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच, कीमत भी है बहुत सस्ती

-

होमटेकNoisefit halo: एमोलेड डिस्प्ले के साथ आती ये प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच, कीमत भी है बहुत सस्ती

Noisefit halo: एमोलेड डिस्प्ले के साथ आती ये प्रीमियम दिखने वाली स्मार्टवॉच, कीमत भी है बहुत सस्ती

Published Date :

Follow Us On :

Noisefit halo: सस्ती कीमत पर बुनियादी फीचर्स वाली स्मार्टवॉच खरीदना एक मुश्किल टास्क होता है. जो वॉच हमें पसंद आती है उसकी कीमत ज्यादा होती है या कम कीमत में जो आती है. उसमें पर्याप्त फीचर्स नहीं मिलते हैं लेकिन आपको टेंशन में आने की जरूरत नहीं है क्युंकि कुछ कंपनियां हैं जो किफायती दाम में ग्राहकों के लिए स्मार्टवॉच पेश करती रहती हैं. पिछले दिनों घरेलू कंपनी Noise ने अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए Noisefit halo स्मार्टवॉच को पेश किया था, हम लेख के जरिए इसी स्मार्टवॉच के बारे में जान रहे हैं तो चलिए जान लेते हैं.

Noisefit halo के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच में 1.43 इंच की एमोलेड डिस्प्ले प्रदान की जाती है. इसकी डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 466×466 का है. इसमें अलवेज ऑन डिस्प्ले का भी फीचर दिया गया है. इसमें तीन स्ट्रैप मिलते हैं जो कि सिलिकॉन, टेक्स्चर लेदर और स्टैंडर्ड सिलिकॉन शामिल हैं. वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा सुनिश्चित की गई है. साथ ही क्विक पेयरिंग और Tru Sync और hence का सपोर्ट भी इसमें मिल जाता है. इसके अलावा अन्य फीचर्स के तौर पर ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग के लिए SpO2 सेंसर, हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप मॉनिटर जैसी सहुलियत दी गई है.

बैटरी और आईपी रेटिंग

इसे पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाने के लिए आईपी 68 की मानक रेटिंग दी गई है, वहीं बैटरी के तौर पर कंपनी दावा करती है ये सिंगल चार्जिंग में करीब 7 दिन तक का बैकअप दे देती है. इसमें यूजर्स को 150 वॉच फेसेस मिलते हैं.

ये भी पढ़ें- Mobile Blast: चलती गाड़ी में ब्लास्ट हो गया फोन, इस गलती की वजह से हुआ खतरनाक हादसा, पढ़ें पूरी जानकारी

कीमत और कलर वेरिएंट

इस स्मार्टवॉच को 3,999 रुपये की शुरूआती कीमत पर पेश किया गया था, इसे स्टेटमेंट ब्लैक, जेट ब्लैक, क्लासिक ब्लैक, विंटेज ब्राउन, फॉरेस्ट ग्रीन और फियरी ऑरेंज कलर में अमेजन इंडिया और कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकता है. फिलहाल इसको अमेजन प्राइम डे सेल से खरीदने पर कुछ छूट भी मिल जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you