टेकAmazon 5G Resolution sale:  ऐमेजॉन की सेल में बहुत...

Amazon 5G Resolution sale:  ऐमेजॉन की सेल में बहुत सस्ती कीमतों पर मिल रहे हैं मंहगे स्मार्टफोन, जानें क्या है ऑफर

-

होमटेकAmazon 5G Resolution sale:  ऐमेजॉन की सेल में बहुत सस्ती कीमतों पर मिल रहे हैं मंहगे स्मार्टफोन, जानें क्या है ऑफर

Amazon 5G Resolution sale:  ऐमेजॉन की सेल में बहुत सस्ती कीमतों पर मिल रहे हैं मंहगे स्मार्टफोन, जानें क्या है ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Amazon 5G Resolution sale: अगर आप कोई स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं को आपके लिए ऐमेज़ॉन एक गजब की सेल लेकर आया है. इसमें तमाम कंपनियों के हैंडसेट्स पर 40 प्रतिशत तक की बड़ी छूट प्रदान की जा रही है. प्राइम मेंम्बर्स के लिए ईएमआई विकल्प भी खुला हआ है तो चलिए फिर सेल के बारे में पूरी जानकारी जान लेते हैं.

iQOO 11 5G

आक्यू के iQOO 11 5G स्मार्टफोन पर ऐमेजॉन की सेल में अच्छी खासी छूट प्रदान की  जा रही है. ये फोन Snapdragon 8 Gen 2 processor के दम पर परफॉर्म करता है. इसे 2K E6 AMOLED डिस्प्ले के साथ जोड़ा गया है. फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी इसमें मिल जाती है. इसका प्राइस 49,999 रुपये है हालांकि इसको कम करने के लिए आप एक्सचेंज ऑफर्स बोनस का फायदा उठा सकते हैं. इस पर यूजर्स के लिए ईएमआई ऑप्शन भी खुला हुआ है.

Redmi Note 12 5G  

शाओमी की तरफ से पेश किए जाने वाले Redmi Note 12 5G को भी फिलहाल कम कीमत खरीदने का सुनहारा मौका ग्राहकों के पास है. इसमें सुपर एमोलेड डिस्प्ले जो कि 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. इसमें शक्तिशाली Snapdragon 4 Gen 1 5G Processor का सपोर्ट प्रदान किया गया है. इसको आप 2,000 रुपये की इंस्टेंट बचत के साथ ले सकते हैं.

iQOO Neo 6 5G

लिस्ट में एक बार फिर से आईक्यू के iQOO Neo 6 5G का नाम शामिल है. इसमें लॉन्ग लास्टिंग बैटरी पावर बैक-अप के लिए दी गई है. साथ ही जो डिस्प्ले मिलता है. उसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज है. जो काफी बढ़िया माना जाता है. इस पर भी ग्राहकों को हजारों रुपये की बचत करने का सुनहरा मौका दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंस्मार्टफोन कंपनियों की नींद खराब कर रहा है प्रीमियम लुक वाला Nokia 2660 Flip स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

Xiaomi 13 Pro

शाओमी 13 प्रो पर भी डिस्काउंट ऐमेजॉन पर दिया जा रहा है. इसमें पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है. जिसका नाम Snapdragon 8 Gen 2 जो 4 नेनोमीटर तकनीक पर काम करता है. इसमें बढ़िया क्वालिटी का कैमरा दिया गया है. इस पर बैंक एक्चचेंज ऑफर लगाकर 10,000 रुपये तक की बड़ी बचत की जा सकती है. इसके अलावा अन्य ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Oppo ने जबरदस्त डिजाइन और 108MP के साथ अपना ये धांसू फोन किया लॉन्च,देखें खासियत

Oppo Smartphone: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपनी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you