ऑटोHero Vida Scooter : जल्द ही हीरो के इस...

Hero Vida Scooter : जल्द ही हीरो के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का होगा एंट्री, जानें क्या होगा इसमें खास

-

होमऑटोHero Vida Scooter : जल्द ही हीरो के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का होगा एंट्री, जानें क्या होगा इसमें खास

Hero Vida Scooter : जल्द ही हीरो के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का होगा एंट्री, जानें क्या होगा इसमें खास

Published Date :

Follow Us On :

Hero Vida Scooter : दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने भी इलेक्ट्रिक सेगमेंट में कदम रख दिया है. कंपनी ने हाल ही में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर वी1 (V1) को पेश किया है. जिसके बाद खबरें सामने आ रही है कि हीरो जल्द ही घरेलू बाजार में अपनी एक और नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रही है. माना जा रहा है कि ये वी1 (Hero Vida Scooter) का नया वैरिएंट हो सकता है. साथ ही इस स्कूटर में कंपनी कई बदलाव भी कर सकती है. ऐसे में अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो सबसे पहले इसके बारे में जानना जरूरी है.

Hero Vida Scooter
Hero Vida Scooter

Hero Vida Scooter : बैटरी पैक

इसमें मिलने वाले बैटरी पैक के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 3.94 किलोवॉट का बैटरी पैक दिया जायेगा जो सिंगल चार्ज में करीब 110 किमी तक की रेंज देने में सक्षम होगा. साथ ही इसमें तीन राइडिंग मोड्स इको, राइड और स्पोर्ट दिए जायेंगे. वहीं, फीचर्स के तौर पर इसमें कई कई सारे एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Upcoming Cars : इस महीने घरेलू बाजार में होगी इन कारों की धुआंधार एंट्री, देखें पूरी लिस्ट

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसके कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है. किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे लगभग 1.20 से 1.50 लाख रुपए तक कि शुरूआती एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया जायेगा.

कंपनी की ये हैं योजना

हाल ही में कंपनी ने अपनी ब्रैंड विस्तार योजना का खुलासा किया, जिसमें बताया कि आने वाले समय में डीलरशिप नेटवर्क बढ़ाने के साथ ही इंडियन मार्केट के लिए नए प्रोडक्ट्स की पूरी सीरीज लाई जाएगी. हीरो मोटोकॉर्प का पहला कदम साल 2024 तक वीडा ब्रैंड के डीलरशिप नेटवर्क को 100 नए शहरों तक बढ़ाना है. इससे कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर की पहुंच बढ़ेगी.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you